logo-image

शख्स को पत्नी पर होने लगा था शक, जासूसी के लिए लगाए 3 लोग.. और फिर एक दिन सामने आ गया ये सच

मामले की तफ्तीश कर रहे एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह से ही तीन जासूस महिला का पीछा कर रहे थे.

Updated on: 25 Jan 2019, 12:13 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से जासूसी का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है. पत्नी की वेबफाई का पता लगाने के लिए शख्स ने तीन जासूसों को हायर किया. तीनों जासूसों ने पूरे दिन महिला का पीछा किया, और महिला को दिन के अंत में एहसास हुआ कि तीन लोग उसका पीछा कर रहे हैं. जिसके बाद उसने अपने परिजनों को फोन कर जासूसी की सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला की जासूसी कर रहे तीनों लोगों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए अलग से मिलेगी छुट्टी, यहां से हुई शुरुआत

मामले की तफ्तीश कर रहे एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह से ही तीन जासूस महिला का पीछा कर रहे थे. महिला सुबह पंजाबी बाग स्थित अपने घर से शॉपिंग के लिए गई थी. महिला ने अपने दोस्तों से मुलाकात की और फिर शाम को कनॉट प्लेस पहुंची. यहां महिला को एहसास हुआ कि कोई उसका पीछा कर रहा है. कनॉट प्लेस के बाद महिला चाणक्यपुरी के होटल में अपने दोस्तों के साथ खाना खा रही थी. यहां भी महिला की जासूसी हो रही थी. चाणक्यपुरी के बाद महिला खान मार्केट पहुंची. तीनों जासूस महिला का पीछा करते-करते यहां भी पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- 6 साल के रिलेशनशिप के बाद अचानक भाई-बहन बन गए बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, सच्चाई जान दंग रह जाएंगे आप

खान मार्केट में महिला ने परिजनों को अपनी जासूसी की सूचना दी. जिसके बाद मार्केट पहुंचे परिजनों ने तीनों जासूसों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तीनों जासूसों हेमंत अग्रवाल, बाबर अली और अमित पर महिला का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि हेमंत अपना निजी जासूसी का काम करता है, जबकि बाबर और अमित उसके पास काम करते हैं.