News Nation Logo

एक बाल्टी पानी को लेकर हुआ भयानक झगड़ा, दुकानदार ने पड़ोसी को पीट-पीटकर मार डाला

हजाम ने पानी लाने के लिए मना किया तो दुकानदार उसके साथ उलझ गया. उस वक्त आस-पास के अन्य लोगों ने मामला शांत कर दोनों को अलग कर दिया. जिसके बाद दुकानदार वहां से चला गया और एक डंडा लेकर वापस आया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Mar 2019, 02:51:49 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक दुकानदार ने पड़ोसी हजाम की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पूरा मामला बहराइच के नानपारा कोतवाली इलाके का है, यहां जंगली बाबा मन्दिर के पास एक शख्स हजाम का काम करता था, जिसके नजदीक ही एक अन्य शख्स भी दुकान चलाता है. वारदात वाले दिन हजाम अपनी दुकान के आगे धूल न उड़ने के लिए पानी छिड़क रहा था. हजाम को पानी छिड़कता देख हत्यारे दुकानदार ने उसे अपने लिए भी एक बाल्टी पानी लाने के लिए कहने लगा. दुकानदार के कहने पर हजाम ने पानी लाने के लिए मना कर दिया. ऐसे में दुकानदार भड़क गया और हजाम की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- World Cup से पहले इंडिया की हार के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी को कप्तान बना देना चाहिए? 16000 लोगों ने दिया ये जवाब

बताया जा रहा है कि जब हजाम ने पानी लाने के लिए मना किया तो दुकानदार उसके साथ उलझ गया. उस वक्त आस-पास के अन्य लोगों ने मामला शांत कर दोनों को अलग कर दिया. जिसके बाद दुकानदार वहां से चला गया और एक डंडा लेकर वापस आया. हत्यारे ने हजाम को डंडे से इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी वहीं मौत हो गई. हत्यारा दुकानदार कोल्डड्रिंक और मोबाईल चलाता था. हत्या की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र कुमार ने मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है. फिलहाल हत्यारा दुकानदार पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

First Published : 18 Mar 2019, 02:51:42 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.