News Nation Logo

'क्या तुम्हें पति के साथ रोज संबंध बनाने की जरूरत महसूस होती है', पायलट ने जूनियर महिला से पूछा ऐसा सवाल और फिर...

महिला ने बताया कि वह आरोपी पायलट के साथ कुछ उड़ानों में साथ रही थी. इसके साथ ही महिला को लगता था कि पायलट एक मर्यादित शख्स है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 May 2019, 03:53:18 PM
एयर इंडिया

एयर इंडिया

नई दिल्ली:

एयर इंडिया की एक महिला पायलट ने अपने सीनियर पायलट के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद एयर इंडिया ने अपने एक सीनियर पायलट की जांच शुरू कर दी है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि सीनियर पायलट ने उससे एक रेस्टॉरेंट में शारीरिक संबंधों को लेकर बेहद ही निजी और घटिया सवाल पूछे थे. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने ट्रेनिंग के बाद अपने ट्रेनर के कहने पर हैदराबाद स्थित एक रेस्टॉरेंट में डिनर के लिए आरोपी पायलट के साथ गई थी, जहां उसे इस अनचाही परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की बीजेपी को खुली धमकी, कहा- 1 मिनट में पार्टी दफ्तरों पर कर सकती हैं कब्जा

महिला ने बताया कि वह आरोपी पायलट के साथ कुछ उड़ानों में साथ रही थी. इसके साथ ही महिला को लगता था कि पायलट एक मर्यादित शख्स है, जिसकी वजह से वह उस पर भरोसा करके डिनर के लिए गई थी. पूरा मामला 5 मई की रात 8 बजे का है. जब पीड़िता अपने सीनियर पायलट के साथ डिनर के लिए एक रेस्टॉरेंट में पहुंची थी. महिला ने बताया, ''पायलट ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से निराश और नाखुश होने का जिक्र छेड़ दिया. उसने मुझसे पति के साथ संबंधों से जुड़े निजी सवाल किए. उसने पूछा कि क्या मुझे रोज संबंध बनाने की जरूरत महसूस नहीं होती. मैंने कहा कि ऐसे मामलों पर बात नहीं करना चाहती."

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 15 May 2019, 03:53:18 PM