logo-image

विंबलडन 2017: साढ़े चार महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद विंबलडन कप खेलने उतरीं मैंडी मिनेला

लक्समबर्ग की मैंडी मिनेला के लिए टेनिस एक जुनून से कम नहीं है। इसका कारण यह है कि वह साढ़े चार माह की प्रेग्नेंट होने के बाद भी विंबलडन मुकाबले में कोर्ट में उतरी।

Updated on: 04 Jul 2017, 05:18 PM

नई दिल्ली:

लक्समबर्ग की मैंडी मिनेला के लिए टेनिस एक जुनून है। इसका कारण यह है कि वह साढ़े चार माह की प्रेग्नेंट होने के बाद भी विंबलडन मुकाबले में कोर्ट में उतरी। विंबलडन में मिनेला प्रेग्नेंट होने के बावजूद सिंगल्स और डबल्स दोनों वर्ग में हिस्सा ले रही हैं।

लग्जमबर्ग की मिनेला साढ़े चार महीने प्रेग्नेंट हैं। टेनिस कोर्ट पर उन्होंने अपने कोच और पति टिम सोमर के साथ एक बहुत प्यारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

और पढ़ेंः विबंलडन 2017: मरे, विलियम्स, निशिकोरी ने जीत के साथ किया आगाज

 मिनेला के प्रेग्नेंट होने का खुलासा सोमवार को हुआ, जिसके बाद वो सेरेना और विक्टोरिया जैसी खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। जो या तो जल्द ही मां बनने वाली हैं या हाल में मां बनी हैं।

मिनेला को पहले दौर में इटली की फ्रांसेस्का शियावोन के हाथों 1-6, 1-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा लेकिन इस दौरान उनके ढीले ढाले कपड़ों ने सबका ध्यान खींचा। मिनेला ने संवाददाताओं से कहा, 'इस सत्र में विंबलडन मेरा अंतिम टूर्नामेंट है।' मिनेला लातविया की अनास्तासिजा सेवास्तोवा के साथ महिला युगल में भी हिस्सा लेंगी।

और पढ़ेंः Paris Fashion Week| व्हाइट ब्राइडल गाउन में सोनम कपूर ने रैम्प पर ढाया कहर