logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सानिया मिर्जा, रोहन बोपन्ना क्वॉर्टरफाइनल में हारे, सिनसिनाटी ओपन से बाहर

ताइवान की शी शु-वेई और रोमानिया की मोनिका निकुलेस्कु ने सानिया और शुआई की चौथी वरीय जोड़ी को 6-4, 7-6 (8-6) से हराया। यह मैच डेढ़ घंटे चला।

Updated on: 19 Aug 2017, 06:16 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और चीन की उनकी जोड़ीदार पेंग शुआई सिनसिनाटी ओपन से बाहर हो गई हैं। महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में शनिवार को इस जोड़ी को सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा।

वहीं, रोहन बोपन्ना को भी पुरुष युगल के क्वॉर्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। सानिया और बोपन्ना की हार के साथ ही सिनसिनाटी ओपन में भारत की चुनौती खत्म हो गई है।

ताइवान की शी शु-वेई और रोमानिया की मोनिका निकुलेस्कु ने सानिया और शुआई की चौथी वरीय जोड़ी को 6-4, 7-6 (8-6) से हराया। यह मैच डेढ़ घंटे चला।

बता दें पिछले हफ्ते भारतीय-चीनी जोड़ी को रोजर्स कप में क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचने के बाद अपने प्रतिद्वंद्वी को वॉकओवर देना पड़ा था। तब चीनी खिलाड़ी शुआई के घुटने में चोट लग गई थी।

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई से एनओसी के लिए केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

दूसरी ओर, पुरुष युगल वर्ग में भी सातवे वरीय रोहन बोपन्ना को क्वॉर्टरफाइनल में हार के बाद सिनसिनाटी ओपन से बारह होना पड़ा है। बोपन्ना और क्रोएशिया के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग को कोलंबिया के जुआन सेबास्टियान कैबल और इटली के फाबियो फोगनिनि ने हराया।

पहले सेट में हार के बाद बोपन्ना और डोडिग ने अच्छी वापसी की और दूसरा सेट जीतने में कामयाब रहे। हालांकि कैबल और फोगनिनि ने 6-1, 5-7, 10-7 से मैच जीत बोपन्ना और डोडिग को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

यह भी पढ़ें: रूस: चाकू से हमले में 8 घायल, हमलावर ढेर