logo-image

प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स की कमान सुरजीत नरवाल के हाथो में, तेलुगू टाइटंस से पहला मुकाबला

शुक्रवार से शुरू हो रहे सीजन-5 में इस बार आठ की बजाय 12 टीमें एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी। यह लीग तीन माह तक चलेगी, जिसमें 130 से भी अधिक मैच खेले जाएंगे।

Updated on: 27 Jul 2017, 07:10 PM

नई दिल्ली:

प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में नए अवतार में नजर आने वाली बंगाल वॉरियर्स की कमान सुरजीत नरवाल के हाथों में सौंपी गई है। कबड्डी लीग की शुरुआत 28 जुलाई से हो रही है और बंगाल अपने अभियान की शुरुआत दो अगस्त को हैदराबाद में तेलुगू टाइटंस के खिलाफ करेगा।

बंगाल वॉरियर्स की 18 सदस्यीय टीम में इस बार कुछ नए युवा खिलाड़ी भी शामिल हैं। इस बार लीग भी नए अवतार में सामने आई है। शुक्रवार से शुरू हो रहे सीजन-5 में इस बार आठ की बजाय 12 टीमें एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी।

यह लीग तीन माह तक चलेगी, जिसमें 130 से भी अधिक मैच खेले जाएंगे। बंगाल वॉरियर्स पहली बार सुरजीत की कप्तानी में कबड्डी लीग में उतरेगी। इससे पहले, लीग के पहले सीजन से ही कोरियाई खिलाड़ी जांग कुन ली के हाथों में टीम की कमान थी।

यह भी पढ़ें: Video: कोहली ने चिकन तो जडेजा ने सूप,जानिए टीम इंडिया के किस खिलाड़ी ने लिया कौन से खाने का मजा

साल 2002 में आयोजित हुए एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम के खिलाड़ी के.के. जागाधीशा को बंगाल वॉरियर्स के मुख्य कोच के तौर पर चुना गया है।

बंगाल वॉरियर्स टीम:

रेडर: जांग कुन ली, मनिंदर सिंह, दीपक नरवाल, विनोद कुमार, कुलदीप, अनिल कुमार

डिफेंडर: सुरजीत सिंह (कप्तान), संदीप मलिक, अमीरेस मोंडाल, यंग चांग को, वीरेंद्र सिंह, राहुल कुमार, शशांक वानखेड़े

ऑल-राउंडर: रण सिंह, भुपिंदर सिंह, रविंदर रमेश कुमावत, श्रीकांत तेवथिया, विकाश

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया काजोल का तेजतर्रार लुक