logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: दूसरे मैच मेंयू-मुम्बा को पुनेरी पल्टन ने 33-21 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के दूसरे मैच में शुक्रवार को पुनेरी पल्टन ने यू-मुम्बा को मात देते हुए लीग का विजयी आगाज किया है।

Updated on: 28 Jul 2017, 11:26 PM

highlights

  • पुनेरी पल्टन ने यू-मुम्बा को 33-21 से हराया
  • प्रो कबड्डी लीग के दूसरे ही मैच में मुंबई को मिली हार

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के दूसरे मैच में शुक्रवार को पुनेरी पल्टन ने यू-मुम्बा को मात देते हुए लीग का विजयी आगाज किया है। पुनेरी पल्टन ने मुम्बा को गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में 33-21 से मात दी।

मैच का पहला अंक मुम्बा ने हासिल किया, लेकिन फिर पल्टन ने पलटवार करते हुए उसे पूरे मैच में पीछे रखा। पल्टन ने जल्द ही पहले हाफ में 5-1 से बढ़त ले ली थी। मुम्बा की टीम ने इस अंतर को पाटने की कोशिश की, लेकिन असफल रही।

हाफ टाइम तक पल्टन ने 17-10 की बढ़त ले ली थी। मुम्बा की टीम ने दूसरे हाफ में वापसी करने की काफी कोशिशें की, लेकिन वह सफल नहीं रहीं। दूसरे हाफ में पुनेरी पल्टन पूरी तरह से मुम्बा पर हावी रही और अपने खाते में लगातार अंक जोड़ते हुए मैच जीत ले गई।

ये भी पढ़ें: भारत को श्रीलंका के खिलाफ 498 रनों की बढ़त, कप्तान कोहली 76 रन पर नाबाद 

पल्टन ने इस मैच में रेड से अपने खाते में 12 अंक जोड़े तो टैकल से 15 अंक जुटाए। उसने साथ ही चार ऑल आउट और दो अतिरिक्त अंक भी हासिल किए। वहीं मुम्बा ने रेड से 11 अंक हासिल किए और टैकल से सात अंकों का अपने खाते में इजाफा किया। उसके हिस्से ऑल आउट से एक भी अंक नहीं आया, लेकिन वह तीन अतिरिक्त अंक लेने में सफल रही।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने BCCI से पूछा- IPL के मीडिया राइट्स की नीलामी ई-ऑक्शन से क्यों नहीं होती