logo-image

प्रो कबड्डी लीगः अहमदाबाद में गुजरात की टीम भिड़गी दिल्ली से, तेलुगू लेगा यूपी से टक्कर

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को जॉन ए में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और दबंग दिल्ली केसी के बीच मैच खेला जाएगा।

Updated on: 12 Aug 2017, 09:42 AM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच रात 8 बजे से यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच जबकि दूसरा गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और दबंग दिल्ली के बीच होगा।

जोन-ए में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और दबंग दिल्ली भिड़ेंगे। यह मैच अहमदाबाद के अरेना ट्रांसस्टेडियम में रात 9 बजे से खेला जाएगा।

गुजरात ने अभी तक चार मैच खेले हैं जिसमें से उसे एक में हार, दो में जीत मिली है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। गुजरात की टीम 13 प्वाइंट्स के साथ पहले स्थान पर है। दबंग दिल्ली ने भी अभी तक चार मैच खेले हैं लेकिन उसने एक ही मैच में जीत दर्ज की है। दिल्ली की टीम 7 प्वाइंट्स के साथ पांचवे स्थान पर है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: यू-मुम्बा नहीं लगा सकी जीत की हैट्रिक, गुजरात ने 39-21 से हराया

जोन बी में दूसरा मुकाबला यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच रात 8 बजे से अरेना ट्रांसस्टेडिया में खेला जाएगा। यूपी योद्धा ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें से 2 मैच में जीत हासिल की है। यूपी की टीम अभी 10 प्वाइंट्स के साथ पांचवे स्थान पर हैं। पिछले मैच में यूपी योद्दा को बंगाल वॉरियर्स ने 40-18 से हराया था।

वहीं तेलुगु टाइटंस की टीम ने अभी तक 7 में से एक मैच में जीत दर्ज की है और बाकी मैच में हार का ही सामना करना पड़ा है। तेलुगू की टीम 11 प्वाइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग: पुनेरी पल्टन हारा, जयपुर पिंक पैंथर्स की पहली जीत