News Nation Logo

खेल के मैदान पर फिर गई युवा क्रिकेटर की मौत, मुंबई में हुआ हादसा

Shailendra Singh | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 25 Dec 2018, 03:10:38 PM
वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar)

नई दिल्ली:  

मुंबई के पूर्वी उपनगर भांडुप में क्रिकेट खेलने के दौरान एक युवक को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गयी. 24 वर्षीय युवक का नाम वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) बताया जा रहा है. वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) को क्रिकेट खेलने के दौरान हार्ट अटैक आया जिसके बाद उसके अन्य खिलाड़ी साथियों ने वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया पर इलाज के दौरान ही वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) की मौत हो गयी.

दरअसल 23 दिसंबर के दिन भांडुप में टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था और वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) अपनी टीम के साथ इस टूर्नामेंट में खेल रहे थे. जानकारी के मुताबिक जब वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) बैटिंग के लिए क्रीज पर उतरे तो एकाएक उनके सीने में दर्द उठने लगा.

और पढ़ें: IND vs AUS, Boxing Day Test: टिम पेन से कोई टकराव नहीं, जीत पर होगा ध्यान- विराट कोहली

साथी खिलाड़ियों ने आनन-फानन में करीबी अस्पताल में वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) को भर्ती तो करवाया पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) के दोस्तों और परिवार में शोक व्याप्त है. वैभव केशकर (Vaibhav Keshkar) के दोस्तों का मानना है कि वह एक अच्छा खिलाड़ी था और इतनी कम उम्र में उसका यूं चले जाना बेहद पीड़ा दायक है.

और पढ़ें: YearEnder 2018: जब भारतीय एथलीट्स ने दुनिया में लहराया परचम, 40 साल पुराना प्रदर्शन दोहराया 

इससे पहले मुंबई में जिम के दौरान एक शख्स को हार्ट अटैक आया और वह वहीं कोलैप्स हो गया. पिछले ही दिनों मुंबई के एक कॉलेज में एनुअल स्पोर्टस डे के इवेंट में रस्साकस्सी के दौरान एक छात्र की मौत हो गयी थी.

First Published : 25 Dec 2018, 02:11:33 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.