logo-image

मैनचेस्टर युनाइटेड को अलविदा कहेंगे मिडफील्डर आंद्रे हरेरा, जानें क्या है वजह

आंद्रे हरेरा का मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ 5 साल का करार खत्म हो जाएगा. टीम के साथ कॉन्ट्रेक्ट को बढ़ाने को लेकर हरेरा एग्रीमेंट को पूरा करने में असमर्थ रहे थे.

Updated on: 11 May 2019, 04:04 PM

नई दिल्ली:

मिडफील्डर आंद्रे हरेरा इन गर्मियों के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड को अलविदा कह देंगे. इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की. आंद्रे हरेरा मूल रूप से स्पेन के खिलाड़ी हैं. मैनचेस्टर युनाइटेड के ट्विटर अकाउंट पर हरेरा की एक वीडियो शेयर की गई है. वीडियो में हरेरा कह रहे हैं, ''मैच के दौरान जब मैं अपने नाम के नारे सुनता हूं तो मुझे काफी शानदार महसूस होता था. जब फैंस ने इस बात का फैसला कर लिया कि मैं इस अविस्मरणीय इतिहास का हिस्सा हूं तो मुझे काफी गर्व महसूस हुआ. मैंने हर मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड को पेश करने की कोशिश की, चाहे हमें जीत मिली हो या हार का सामना करना पड़ा हो.''

उन्होंने कहा, ''मैं बहुत अच्छे से जानता हूं कि इस क्लब का मतलब क्या है. मैं उन सभी 200 मैचों को याद करुंगा, जो मैंने मैनचेस्टर युनाइटेड की जर्सी पहनकर खेला था. इंग्लैंड के सबसे बड़े फुटबॉल क्लब के लिए खेलना वाकई एक सच्चा सम्मान है. इन 5 चमत्कारी सालों के लिए आप सभी का धन्यवाद.''

ये भी पढ़ें- World Cup से पहले साउथ अफ्रीका को मिली खुशखबरी, फिट हुआ यह खिलाड़ी

बता दें कि इन गर्मियों के बाद आंद्रे हरेरा का मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ 5 साल का करार खत्म हो जाएगा. टीम के साथ कॉन्ट्रेक्ट को बढ़ाने को लेकर हरेरा एग्रीमेंट को पूरा करने में असमर्थ रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें टीम का साथ छोड़ना पड़ेगा. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मैनचेस्टर युनाइटेड का साथ छोड़ने के बाद हरेरा पैरिस-सेंट जर्मन क्लब के साथ जुड़ जाएंगे.

हरेरा ने साल 2014 में मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ आए थे. इनकी मौजूदगी में क्लब ने FA Cup, EFL Club और यूरोपा लीग अपने नाम की है. आंद्रे हरेरा आखिरी बार 14 मई को कार्डिफ सिटी के खिलाफ होने वाले मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.