logo-image

इटली लीग: जुवेंतस ने फ्रोसिनोने को 3-0 से हराया, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दागा चमत्कारी गोल

अपने घरेलू मैदान पर खेल रही जुवेंतस ने शुरुआत से ही मैच में अपना दबदबा कायम रखा. छठे मिनट में मेजबान टीम ने अटैक किया.

Updated on: 16 Feb 2019, 03:47 PM

तुरिन:

मौजूदा चैंपियन जुवेंतस ने इटली लीग के 24वें दौर के मुकाबले में शुक्रवार रात यहां फ्रोसिनोने के खिलाफ 3-0 से आसान जीत दर्ज की. पुर्तगाल के करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस मैच में भी गोल किया. वह इस सीजन सभी प्रतियोगिताओं में जुवेंतस के लिए कुल 21 गोल कर चुके हैं. समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, तालिका में शीर्ष पर मौजूद जुवेंतस के कुल 66 अंक हो गए हैं जबकि दूसरे स्थान पर काबिज नेपोली के कुल 52 अंक ही हैं.

ये भी पढ़ें- पुलवामा में शहीद हुए जवानों के दुख में विराट कोहली ने स्थगित किया अवॉर्ड फंक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

फ्रोसिनोने 16 अंकों के साथ 19वें पायदान पर मौजूद हैं. अपने घरेलू मैदान पर खेल रही जुवेंतस ने शुरुआत से ही मैच में अपना दबदबा कायम रखा. छठे मिनट में मेजबान टीम ने अटैक किया. रोनाल्डो के पास पर अर्जेटीना के खिलाड़ी पाब्लो डिबाला ने 20 गज की दूरी से गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी. इसके 11 मिनट बाद, दिग्गज डिफेंडर लेयोनाडरे बोनूची ने गोल करते हुए जुवेंतस की बढ़त को दोगुना कर दिया. दो गोल की बढ़त बनाने के बाद भी मेजबान टीम ने डिफेंसिव फुटबाल नहीं खेली.

ये भी पढ़ें- हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय कैम्प के लिए 34 खिलाड़ियों का किया चयन, यहां देखें पूरी लिस्ट

उसने पूरे मैच में 60 प्रतिशत बाल पोजेशन रखते हुए आक्रामक रुख अपनाए रखा. दूसरा हाफ भी जुवेंतस के नाम ही रहा. मैच के 63वें मिनट में रोनाल्डो ने मारियो मांजुकिक के पास पर गोल करते हुए मेजाबान टीम की जीत सुनिश्चित कर दी. लीग में रोनाल्डो का यह 19वां गोल है. जुवेंतस इस सीजन लीग में अब तक एक भी मैच नहीं हारा है.