logo-image

IPKL: पॉन्डिचेरी प्रीडेटर्स ने बैंगलोर राइनोज को 40-31 से हराया

मैच के तीसरे क्वार्टर में बैंगलोर ने एक के बाद एक दो अंक लेकर स्कोर 16-17 कर दिया. इसके बाद सोनू की रेड के जरिए पॉन्डिचेरी ने दो अंक लेकर अपनी बढ़त को फिर से 19-16 तक पहुंचा दिया.

Updated on: 20 May 2019, 10:26 AM

पुणे:

पॉन्डिचेरी प्रीडेटर्स ने पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल ) के पहले सीजन के 14वें मैच में रविवार को बैंगलोर राइनोज को 40-31 से हरा दिया. पॉन्डिचेरी की चार मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि बैंगलोर को चार मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. यहां बालेवाड़ी काम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले के पहले क्वार्टर में दोनों ही टीमें पहले 3-3 से और फिर 6-6 से बराबरी पर थीं. पॉन्डिचेरी की टीम इसके बाद फिर दो अंक बटोरने में कामयाब रही और उसने तीन अंकों की बढ़त के साथ 10-7 से पहला क्वार्टर अपने नाम कर लिया. दूसरे क्वार्टर में पॉन्डिचेरी ने अपनी बढ़त को 12-10 तक पहुंचा दिया और टीम इसके बाद तीन अंकों की बढ़त के साथ 17-14 से दूसरा क्वार्टर भी जीत लिया. इस क्वार्टर में पॉन्डिचेरी और बैंगलोर ने 7-7 अंक लिए.

ये भी पढ़ें- IPKL: पुणे प्राइड की लगातार चौथी जीत, लगातार चौथा मैच हारा हरियाणा हीरोज

मैच के तीसरे क्वार्टर में बैंगलोर ने एक के बाद एक दो अंक लेकर स्कोर 16-17 कर दिया. इसके बाद सोनू की रेड के जरिए पॉन्डिचेरी ने दो अंक लेकर अपनी बढ़त को फिर से 19-16 तक पहुंचा दिया. लेकिन बैंगलोर ने यहां पॉन्डिचेरी को मैच में पहली बार ऑलआउट करके चार अंक बटोर लिया, जिससे दोनों टीमों का स्कोर 20-20 से बराबरी पर आ गया. इस बराबरी के बाद बैंगलोर ने पहली बार मैच में बढ़त बना ली और उसका स्कोर 22-20 हो गया. हालांकि पॉन्डिचेरी ने फिर वापसी कर ली और स्कोर को 22-22 से बराबरी पर ला दिया. तीसरा क्वार्टर समाप्त होने में दो मिनट का समय बचा था और दोनों टीमें 23-23 से बराबरी पर थी.

ये भी पढ़ें- दुती चंद की बड़ी बहन ने दी जेल भेजने की धमकी, कहा- समलैंगिक रिश्ता मंजूर नहीं

लेकिन पॉन्डिचेरी ने अमित आर्य के रेड से फिर वापसी कर ली और तीसरे क्वार्टर की समाप्ति पर 26-25 की मामूली बढ़त ले ली. तीसरे क्वार्टर में बैंगलोर ने 11 और पॉन्डिचेरी ने नौ अंक हासिल किए. चौथे और निर्णायक क्वार्टर में बैंगलोर ने फिर एक अंक लेकर स्कोर को 26-26 से बराबरी पर ला दिया. पॉन्डिचेरी ने फिर बैंगलोर को ऑलआउट करके पांच अंक बटोर लिए और अपनी बढ़त को 33-26 तक पहुंचा दिया. अंतिम क्वार्टर समाप्त होने में एक मिनट का समय बचा था और पॉन्डिचेरी के पास सात अंकों की बढ़त थी और उसका स्कोर 38-31 था. पॉन्डिचेरी की टीम ने यहां से फिर 40-31 से मुकाबला अपने नाम कर लिया. पॉन्डिचेरी ने चौथे क्वार्टर में 14 जबकि बैंगलोर ने छह अंक लिए.