logo-image

Reliance Jio की ये सर्विस 1 अप्रैल के बाद भी रहेगी फ्री , जानिए क्या है ये

31 मार्च के बाद जियो की सारी फ्री सेवाएं बंद हो जाएंगी लेकिन एक सेवा है जो जियो 31 के बाद भी फ्री मे देता रहेगा। 1 अप्रैल से आपको जियो के टॉप अप के लिए पैसे देने होंगे। वो है कॉलर ट्यून की सर्विस।

Updated on: 21 Mar 2017, 08:01 AM

नई दिल्ली:

31 मार्च के बाद जियो की सारी फ्री सेवाएं बंद हो जाएंगी लेकिन एक सेवा है जो जियो 31 मार्च के बाद भी फ्री मे देता रहेगा। जियो कॉलर ट्यून की सर्विस अपने ग्रहको को फ्री में देगा। इस महीने आपको इसी महीने 99 रुपये वाला जियो प्राइम मेंबरशिप भी लेना होगा। इसके बाद डेटा के अलावा कॉलिंग, SMS और रोमिंग पूरी तरफ चार्ज फ्री हो जाएगी।

कॉलर ट्यून के 1 अप्रैल के बाद भी फ्री रहने की जानकारी कई यूजर्स को अब तक नहीं है। अन्य टेलीकॉम कंपनियां कॉलर ट्यून के लिए सर्विस के लिए पैसे लेती है। ऐसे में जियो आपके लिए बेहतरीन है।

और पढ़ें: Jio Prime: Reliance का नया ऑफर, एक डेटा पैक खरीदो पाओ दूसरा मुफ्त

जियो ने ये सर्विस सितंबर माह से ही फ्री कर रखी थी और अप्रैल के बाद भी इसके लिए कोई चार्ज नहीं वसूला जाएगा। इस सर्विस को एक्टिवेट करने के लिए आपको Jio4GVoice ऐप को डाउनलोड करना होगा और मैसेज ऑप्शन पर जाकर JT लिखकर जियो सिम से 56789 पर भेजना होगा।

रिलायंस जियो ने इससे पहले एक ऑफर और कंपनी ने दिया था इसका नाम है By one get one free। इसके तहत 31 मार्च 2017 से पहले रीचार्ज कराने वाले जियो यूजर्स एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा।

और पढ़ें: रिलायंस जियो के धमाकेदार ऑफर के बाद आइडिया, वोडाफोन, एयरटेल समेत अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी ग्राहकों को सस्ते डाटा प्लान देने पर हुई मजबूर