logo-image

Jet Airways Crisis: गुरुवार को जेट एयरवेज के सिर्फ 14 विमान उड़ान भरेंगे

जेट एयरवेज ने गुरुवार को सिर्फ 14 विमान को संचालित करने का फैसला किया है. सूत्रों के मुताबिक 14 विमानों में आठ विमान लंबी दूरी के हैं. लंबी दूरी के विमानों को अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए इस्तेमाल किया जाता है

Updated on: 11 Apr 2019, 10:18 AM

नई दिल्ली:

अगर आप आज जेट एयरवेज (Jet Airways) के विमान से यात्रा करने का विचार बना रहे हैं. तो यह खबर आपके लिए ही है. आर्थिक संकट का सामना कर रही जेट एयरवेज ने गुरुवार को सिर्फ 14 विमान को संचालित करने का फैसला किया है. सूत्रों के मुताबिक 14 विमानों में आठ विमान लंबी दूरी के हैं. लंबी दूरी के विमानों को अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. मंगलवार को कंपनी ने 26 विमानों के बेड़े में से केवल 22 विमानों ने उड़ान भरी थी. इन 14 विमानों में 7 विमान B777s, एक A330, तीन B737s और रीजनल जेट ATR है.

यह भी पढ़ें: बिल बकाया होने के कारण एम्सटर्डम में रोकी गई जेट एयरवेज की फ्लाइट

सूत्रों के मुताबिक कंपनी की केवल 4 छोटे विमानों को संचालित करने की योजना हैं, जिसमें तीन B777s शामिल हैं. कंपनी की इस योजना के बाद घरेलू रूटों पर कंपनी की कई उड़ानें प्रभावित होने की आशंका है. हालांकि जेट एयरवेज के प्रवक्ता की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. गुरुवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर Jet Airways के शेयर में हल्की बढ़त दर्ज की गई. कंपनी के शेयर में करीब 0.35% की बढ़त के साथ 264 रुपये के स्तर पर कारोबार दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज की 75 फीसदी हिस्सेदारी बेचने बोली आमंत्रित