logo-image

जेट एयरवेज के कर्मचारियों को नहीं मिली... तो मुंबई एयरपोर्ट पर किया प्रदर्शन

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम कोई प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, हम इस मामले में स्पष्टता चाहते हैं

Updated on: 12 Apr 2019, 07:32 PM

मुंबई:

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि हमलोग कोई प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं. हम सिर्फ अपनी सैलरी के बारे में जानना चाहते हैं. हमें हमारी सैलरी नहीं मिल रही है. इस वजह से हमलोगों को अपने दैनिक जीवन को चलाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस मामले में हमलोग स्पष्टीकरण चाहते हैं. सैलरी नहीं मिलने से हमलोग अपनी जरूरत को पूरी नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें - 15 साल की लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, घर वालों की गैर-मौजूदगी में बनी मां.. पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

बता दें कि 25 मार्च को वित्तीय संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही उनकी पत्नी अनीता गोयल ने भी बोर्ड की सदासयता से इस्तीफ़ा दे दिया था. जेट एयरवेज के प्रमुख प्रोमोटर में से एक नरेश गोयल पहले खुद ही इस्तीफे की पेशकश कर चुके थे. जेट के ऊपर 8,000 करोड़ रुपये अधिक का कर्ज है और कंपनी कर्मचारियों के वेतन नहीं दे पा रही है. वह बैंकों और विमान के ठेकेदारों के भुगतान नहीं कर पाई है. वित्त मंत्रालय जेट एयरवेज की वित्तीय सेहत को लेकर भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के नेतृत्व वाले बैंकों के संपर्क में है.

यह भी पढ़ें - डिजिटल बाबा का VIDEO VIRAL, जानें आखिर क्या है इसमें

जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने 8 अप्रैल को कंपनी की बिक्री के लिए बोली (एक्सप्रेशन ऑफ इंटेरेस्ट) आमंत्रित की. भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) द्वारा जारी दस्तावेज के अनुसार, कंपनी की 31.2 फीसदी से लेकर 75 फीसदी तक हिस्सेदारी बेचने की पेशकश की गई थी. दस्तावेज में कहा गया था कि भारतीय रिजर्व बैंक के दिशानिर्देश का अनुपालन करते हुए कर्जदाता कंपनी के संकट का समाधान करने के लिए एक समाधान योजना बनाने की प्रक्रिया में हैं. साथ ही, कंपनी के नियंत्रण व प्रबंधन में किए गए बदलाव में भी शामिल हैं.