logo-image

अब जेट एयरवेज (Jet Airways) के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर का भी इस्तीफा

जेट एयरवेज के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर विनय दुबे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले डिप्टी चीफ एक्जिक्यूटिव और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने भी इस्तीफा दे दिया था.

Updated on: 14 May 2019, 05:30 PM

highlights

  • जेट एयरवेज के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर विनय दुबे ने इस्तीफा दिया
  • डिप्टी चीफ एक्जिक्यूटिव, CFO अमित अग्रवाल ने इस्तीफा दिया
  •  पिछले एक महीने से जेट एयरवेज की सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद 

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज (Jet Airways) जेट एयरवेज के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर विनय दुबे ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले जेट एयरवेज के डिप्टी चीफ एक्जिक्यूटिव और चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर अमित अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दोनों ने निजी कारणों की वजह से त्यागपत्र दिया है.

यह भी पढ़ें: पेटीएम (Paytm) ने Citi Bank के साथ मिलकर उठाया बड़ा कदम, शुरू की ये सेवा

एतिहाद ने जेट में हिस्सा खरीद की इच्छा जताई
गौरतलब है कि आर्थिक संकट की वजह से पिछले एक महीने से जेट एयरवेज की सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद है. वहीं मार्च से पायलट और अन्य कर्मचारियों की सैलरी नहीं मिली है. ताजा हालात में जेट एयरवेज में हिस्सेदारी खरीदने के लिए अंतर्राष्ट्रीय सहयोगी एतिहाद ने इच्छा जताई है. जेट एयरवेज में एतिहाद की फिलहाल 24 फीसदी हिस्सेदारी है.

यह भी पढ़ें: Sensex Today: सेंसेक्स 228 प्वाइंट उछलकर 37,319 के स्तर पर बंद, निफ्टी 11,200 के ऊपर

एतिहाद 1700 करोड़ रुपये का निवेश जेट एयरवेज में कर सकती है. पिछले शुक्रवार को जेट के लिए बोली लगाने की समयसीमा खत्म हो गई और तब तक सिर्फ एतिहाद ने ही बोली लगाई थी. जानकारी के मुताबिक जेट एयरवेज को फिलहाल करीब 15 हजार करोड़ रुपये के निवेश की जरूरत है.