logo-image

Jet Airways Crisis: दिल्ली हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज को किस मामले में भेजा नोटिस, पढ़ें पूरी खबर

जेट एयरवेज (Jet Airways) की सेवाएं बंद होने की वजह से यात्रियों ने टिकटों के फुल रिफंड के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज को नोटिस जारी किया है.

Updated on: 01 May 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

Jet Airways Crisis: जेट एयरवेज (jet airways) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जेट एयरवेज की हवाई सेवा बंद होने के बावजूद कंपनी के सामने आए दिन नई नई समस्याएं खड़ी हो रही हैं. ताजा मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज को नोटिस जारी किया है. जेट एयरवेज की सेवाएं बंद होने की वजह से यात्रियों ने टिकटों के फुल रिफंड के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

यह भी पढ़ें: Jet Airways: नेशनल एविएटर्स गिल्ड की वित्त मंत्री से हस्तक्षेप की मांग

उसी मामले में दी गई याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज को नोटिस जारी किया है. इसी मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने डीजीसीए (DGCA) और नागरिक उड्डयन मंत्रालय से भी जवाब मांगा है. मामले की अगली सुनवाई 16 जुलाई को होगी.

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज (Jet Airways) के कर्मचारी ने वित्तीय संकट के बाद आत्महत्या की

बता दें कि पिछले दिनों जेट एयरवेज के पायलटों की संस्था नेशनल एविएटर्स गिल्ड के वाइस प्रेसिडेंट ए वालियानी ने कहा था कि 22 हजार कर्मचारियों की आजीविका दांव पर है. ऐसे में हम सरकार और सभी स्टेक होल्डर्स से अपील कर चुके हैं. इसके अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी मुलाकात कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है. हमें यह नहीं पता है कि जेट एयरवेज को अब कौन चलाएगा. हम जानना चाहते हैं कि क्या गलत हुआ था.

यह भी पढ़ें: Jet Airways कर्मचारियों को राहत, इस अमेरिकी कंपनी ने भी दिए नौकरी के ऑफर