News Nation Logo

दीपिका पादुकोण करेंगी बिजनेस, इस कंपनी में किया निवेश, पढ़ें पूरी खबर

दीपिका ने ड्रम्स फूड इंटरनेशनल (Drums Food International) में हिस्सेदारी खरीदी है. ड्रम्स फूड इंटरनेशनल एफएमसीजी (FMCG) ब्रांड एपिगेमिया के तहत योगर्ट (दही) का उत्पादन और बिक्री करती है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 16 May 2019, 08:16:26 AM
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

highlights

  • दीपिका पादुकोण ने ड्रम्स फूड इंटरनेशनल में हिस्सेदारी खरीदी
  • एफएमसीजी ब्रांड एपिगेमिया के तहत योगर्ट (दही) का उत्पादन
  • करीब 10,000 केंद्रों के जरिए एपिगेमिया उत्पादों की बिक्री

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. दुनियाभर में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. ताजा खबर ये है कि दीपिका ने ड्रम्स फूड इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड (Drums Food International) में हिस्सेदारी खरीदी है. बता दें कि ड्रम्स फूड इंटरनेशनल अपने एफएमसीजी (FMCG) ब्रांड एपिगेमिया (Epigamia) के तहत योगर्ट (दही) का उत्पादन और बिक्री करती है. एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट समेत कई उत्पादन बना रही है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: हाजिर में लुढ़का सोना, भविष्य में तेजी की संभावना जता रहे EXPERT

एपिगेमिया ब्रांड का प्रचार करेंगी दीपिका
कंपनी के साथ नई पारी के तहत दीपिका इस FMCG ब्रांड के लिए रणनीतिक सलाहकार के तौर पर काम करेंगी. इसके अलावा वह इस ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर भी काम करेंगी. फिलहाल वह एपिगेमिया योगर्ट का विज्ञापन कर रही हैं. हालांकि अभी तक हिस्सा खरीद से जुड़ी रकम की जानकारी का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है. एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट, स्नैक पैक, मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है.

यह भी पढ़ें: कर्ज में डूबी जेट एयरवेज (Jet Airways) के मुंबई ऑफिस की आज नीलामी, पढ़ें पूरी खबर

चार साल पुरानी है कंपनी
एपिगेमिया की शुरुआत जून 2015 में हुई थी. एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिए उत्पादों की बिक्री करती है. कंपनी कुछ साल में इनकी संख्या बढ़ाकर 50,000 बिक्री केंद्र तक करना चाहती है. एपिगेमिया के को-फाउंडर रोहन मीरचंदानी के मुताबिक दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया परिवार में शामिल होने से कंपनी में उत्साह है. दीपिका जबर्दस्त फैन फॉलोइंग और उनकी शानदार अपील से एपिगेमिया ब्रांड को काफी फायदा होगा.

यह भी पढ़ें: Alert! आधार (Aadhaar) का नहीं कर रहे इस्तेमाल, तो हो सकती है ये परेशानी

दीपिका पादुकोण ने एपिगेमिया के साथ जुड़ने पर कहा है कि वह बहुत रोमांचित महसूस कर रही हैं. कंपनी के विस्तार की बड़ी योजनाएं हैं. नए प्रोडक्ट्स और नए शहर में कदम रखने की प्रक्रिया से जुड़ने को लेकर वह उत्साहित हैं. बॉलिवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिटनेस स्टार्टअप स्क्वाट, अमिताभ बच्चन ने जस्ट डायल और प्रियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग एप बम्बल में निवेश किया हुआ है.

First Published : 16 May 2019, 08:16:26 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.