News Nation Logo

मध्य प्रदेश के युवा बजाएंगे बैंड बाजा, बोले कमलनाथ इससे अच्छी कमाई होती है

पशु चराने और हांकने के लिए युवाओं को मिलेंगे चार हजार, रोजगार के नाम पर एक और कदम

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 10 Mar 2019, 09:26:50 AM
कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रोजगार की समस्या पर कहा कि युवाओं को बैंड बाजा बजाना चाहिए. इससे अच्छी कमाई होती है. इसके लिए सरकार की तरफ से युवाओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा. छिंदवाड़ा में म्यूजिक बैंड ट्रेनिंग के लिए एक स्कूल भी खोलूंगा. इसके लिए मध्य प्रदेश सरकार पूरी कोशिश करेगी. जब युवा प्रोफेशनली बैंड बजाएगा तो पैसे की भी कमाई होगी और मध्य प्रदेश का नाम भी रोशन होगा.

ये भी पढ़ें - ओवैसी ने पहली और दूसरी एयर स्ट्राइक की प्रशंसा, तीसरी पर ली चुटकी

मुख्यमंत्री कमलनाथ सीआईआई फेडरेशन के वार्षिक अधिवेशन में बोल रहे थे. उसने कहा कि युवाओं को रोजगार देनी की शुरुआत छिंदवाड़ा से होगी. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पकौड़े बेचने वाली बात पर खूब मजाक उड़ाई थी. कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी युवाओं के साथ छलावा कर रहे हैं. लेकिन अब कांग्रेस भी बीजेपी की ही तरह युवाओं के लिए रोजगार की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - घर से निकल रहे हैं तो जानें डीजल और पेट्रोल का नया रेट

उधर, मध्य प्रदेश में सियासी पारा भी गर्म हो गया है. बीजेपी ने कहा कि यह युवाओं के साथ धोखा है. उसे ठगा जा रहा है. नौकरी देनी वाली कांग्रेस अब युवाओं से बैंड बाजा बजवाएगी. इससे पहले कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में भोपाल जबलपुर, इंदौर आदि कई शहरों में गाय, भैंस आदि जानवरों को हांकने और चराने के लिए युवाओं को चार हजार रुपये देने का प्रावधान किया है.

First Published : 10 Mar 2019, 09:21:55 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो