logo-image

शिवराज बोले, जिन्‍हें गेहूं की बाली के बारे में पता नहीं, वो किसानों की बात कर रहे हैं

मध्यप्रदेश जब प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर था तो प्रदेश की जनता कांग्रेस शासनकाल में पानी की एक बूंद के लिए तरस जाती थी. वह कांग्रेस का भयानक राज था. कांग्रेस ने अंधेरा किया. भारतीय जनता पार्टी ने प्रकाश दिया. कांग्रेस के शासनकाल में सड़कें नहीं थी,कांग्रेस ने बिजली नहीं दी, पानी नहीं दिया, शिक्षण व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया. दिग्विजय सिंह और कांग्रेस ने यह महापाप किया. ये बातें रीवा में एक जनसम्‍मेलन के दौरान मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही.

Updated on: 23 Oct 2018, 06:59 PM

रीवा:

मध्यप्रदेश जब प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर था तो प्रदेश की जनता कांग्रेस शासनकाल में पानी की एक बूंद के लिए तरस जाती थी. वह कांग्रेस का भयानक राज था. कांग्रेस ने अंधेरा किया. भारतीय जनता पार्टी ने प्रकाश दिया. कांग्रेस के शासनकाल में सड़कें नहीं थी,कांग्रेस ने बिजली नहीं दी, पानी नहीं दिया, शिक्षण व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया. दिग्विजय सिंह और कांग्रेस ने यह महापाप किया. ये बातें रीवा में एक जनसम्‍मेलन के दौरान मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही.

उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी दिल्ली से आए थे. वो भी कांग्रेस की बात कर रहे थे और जनता को बरगला रहे थे. वो कहते हैं कि कांग्रेस की सरकार बनी तो हर चीज मेक इन चित्रकूट में बनेगी, जबकि राहुल बाबा को यह भी नहीं पता कि गेहूं की बाली कैसे लगती है. वे आज किसानों की बात कर रहे हैं. जब कांग्रेस की सरकार थी तब किसानों को 18 % ब्याज दर पर कर कर्ज दिया जाता था. उन्‍हें नहीं पता कि मध्य प्रदेश की जनता बहुत समझदार जनता है.

उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया. 18 % ब्याज दर पर कर्जा देने वाली कांग्रेस आज कर्जमाफी की बात कर रही है. भाजपा सरकार ने विकसित राज्य बनाया. अब इसे समृद्ध मध्य प्रदेश बनाना है. कांग्रेसी रात-रात भर नहीं सोते. सिर्फ मेरे ही सपने देखते रहते हैं, मुझे गाली देते रहते हैं. 

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेसी चमक-चमककर कहते हैं, शिवराज हटाओ...शिवराज हटाओ और मैं कहता हूं- गरीबी हटाओ. वह कहते हैं. वह कहते हैं शिवराज हटाओ. मै कहता हूं-गरीबों को एक रुपये किलो गेहूं खरीद लाओ. वह कहते हैं शिवराज हटाओ. मै कहता हूं गरीबों को पक्के मकान बनवा दूं. वह कहते हैं शिवराज हटाओ. मैं कहता हूं किसानों को 0% ब्याज दर पर कर्ज दिलाओ.  मैं कहता हूं बेटी को लाडली लक्ष्मी बनाओ. वह कहते हैं शिवराज हटाओ. मैं कहता हूं बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराओ. वह कहते हैं शिवराज हटाओ. सपने और नींद में भी केवल कांग्रेस सोचती है शिवराज हटाओ.