logo-image

Pulwama Attack : भोपाल में पाकिस्‍तान के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ (CRPF) पर हमले के बाद देशभर में पाकिस्‍तान (Pakistan) के खिलाफ लोगों का गुस्‍सा उबाल पर है.

Updated on: 26 Feb 2019, 08:17 AM

भोपाल:

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ (CRPF)  पर हमले के बाद देशभर में पाकिस्‍तान (Pakistan) के खिलाफ लोगों का गुस्‍सा उबाल पर है. पड़ोसी पाकिस्‍तान के नापाक हरकतों को लोग अब बर्दाश्‍त के बाहर बता रहे हैं. पाकिस्‍तान के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन जारी है. मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोगों ने अनोखा प्रदर्शन किया. सड़क पर पाकिस्‍तानी झंडा पेंट किया और उसे अपने पैरों तले रौंदते रहे.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला किया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद से गृह मंत्रालय की ओर से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए सुरक्षा बढ़ाई जा रही है. इसके तहत ही गृह मंत्रालय ने घाटी की सुरक्षा को लेकर 100 अतिरिक्त सुरक्षा बलों की कंपनियां भेजी हैं. बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए ये पहल की जा रही है.