logo-image

शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कहा- फिक्र न करें, टाइगर अभी जिंदा है

शिवराज सिंह चौहान ने संबल योजना के तहत दिए जाने वाले एक-एक फायदे को गिनाते हुए कहा कि इन योजनाओं से अगर कमलनाथ सरकार छेड़छाड़ करेगी तो वो चुप नहीं बैठेंगे.

Updated on: 25 Jan 2019, 02:39 PM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर पुराने तेवर में नजर आ रहे हैं. भोपाल में हितग्राहियों से संवाद कार्यक्रम के दौरान मंत्रालय के ठीक सामने खड़े होकर शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला. गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान ने संबल योजना के तहत दिए जाने वाले एक-एक फायदे को गिनाते हुए कहा कि इन योजनाओं से अगर कमलनाथ सरकार छेड़छाड़ करेगी तो वो चुप नहीं बैठेंगे. भोपाल में भीम नगर बस्ती के लोगों को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि आप लोग फिक्र न करें... टाइगर अभी जिंदा है.

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh: हार के बाद शिवराज सिंह चौहान की दहाड़, 'टाइगर अभी जिंदा है', देखें VIDEO

इससे पहले भी शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद अपने चुनाव क्षेत्र बुधनी की जनता को संबोधित करते हुए कहा था... टाइगर अभी जिंदा है. इस दौरान लोगों से शिवराज ने कहा की वह फिक्र ना करें मैं हूं ना, शिवराज सिंह है ना और उसके बाद शिवराज फिर बोले- टाइगर अभी जिंदा है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने तंज कसा था. उन्होने कहा था कि 'बूढ़ा टाइगर अब पिंजरे में है.' चुनाव में शिवराज ने अरुण को हराया था. इंदौर दौरे पर आए अरुण यादव ने संवादाताओं से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चौहान के बयान 'टाइगर अभी जिंदा है' पर कहा था, 'टाइगर बूढ़ा हो गया है और अब वह पिजरे में है, उसके पुनर्वास का काम दिग्विजय सिंह करेंगे.'