logo-image

घर से निकला था कुछ देर बाद लौटने का वादा करके, लेकिन इस अवस्‍था में मिला 10वीं का छात्र

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले शहर इंदौर में आए दिन हत्याएं जैसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे.

Updated on: 31 Jan 2019, 02:40 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले शहर इंदौर में आए दिन हत्याएं जैसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. विगत पिछले दिनों हुई बाणगंगा में 13 वर्षीय हत्या के मामले की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि सुपर कॉरिडोर के पास एक दसवीं क्लास के छात्र की पत्थरों से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है, लेकिन उसके पास इस सवाल का जवाब नहीं है कि आखिर ऐसी क्या दुश्मनी थी कि एक दसवीं क्लास के छात्र को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेश : दलित उत्पीड़न मामले में फंसे चिकित्सक ने जान दी

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर का है पुलिस को सूचना मिली कि सुपर कॉरिडोर के पास बने ब्रिज के नीचे किसी किशोर का शव खून में लथपथ पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त तुषार वर्मा निवासी भवानी नगर के रूप में की.

यह भी पढ़ेंः अब मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में बीजेपी नेता की भाभी की धारदार हथियार से हत्या

तुषार देर शाम घर से बाहर घूम कर आने का बोलकर निकला था तब से घर नहीं लौटा. काफी देर तक परिजन भी तुषार की तलाश कर रहे थे. तुषार एक निजी स्टूडियो पर फोटोग्राफी का भी कार्य करता है. वारदात के बाद से तुषार का कैमरा भी गायब है. 

calenderIcon 14:42 (IST)
shareIcon

किसानों ने किया चक्का जाम
दमोह: तेंदूखेड़ा में धान की तुलाई नहीं होने पर किसानों ने किया चक्का जाम। जबेरा से बीजेपी विधायक धर्मेंद्र से लोधी और पूर्व मंत्री दशरथ सिंह लोधी पहुंचे मौके पर किसानों के साथ धरने पर बैठ गए. कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

calenderIcon 14:41 (IST)
shareIcon

अंत्योदय मेले के पहले कार्यक्रम में तनातनी


शिवपुरी: कांग्रेस शासन के शिवपुरी में आयोजित अंत्योदय मेले के पहले कार्यक्रम में तनातनी,जनपद अध्यक्ष शिवपुरी पारम रावत ने प्रभारी मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर के सामने ही अधिकारियों की ली क्लास,बोले कार्यक्रम की अध्यक्षता में होना था मेरा नाम,मंत्री ने बमुश्किल मनाया,कार्यक्रम छोड़ चले गए जनपद अध्यक्ष, काँग्रेस पार्टी के ही जनपद अध्यक्ष।

calenderIcon 11:23 (IST)
shareIcon

टेरर टैक्स न देने पर मारी गोली


मुरैना : सुमावली थाना क्षेत्र के रूअर गांव में टेरर टैक्स न देने पर कौशल शर्मा उर्फ राजू को बदमाश रामदीन गूजर ने गोली मार दी. एक वर्ष से वह 17 लाख का टेरर टैक्स मांग रहा है. आरोपी रामदीन 5 हजार का ईनामी बदमाश रह चुका है.  घायल को ग्वालियर रैफर किया गया है.

calenderIcon 16:31 (IST)
shareIcon

मदन महल की पहाड़ियों पर अतिक्रमण हटाएं
जबलपुर: मदन महल की पहाड़ियों पर अतिक्रमण का मामला.अवैध रूप से बने धर्मस्थल और पूरे अतिक्रमण ना हटाए जाने पर HC ने नगर निगम को फटकार लगाई है. आगे लापरवाही बर्दाश्त ना करने की चेतावनी
देते हुए कहा कि सभी अतिक्रमण हटाए जाएं. 6 फरवरी को होगी अगली सुनवाई.

calenderIcon 15:01 (IST)
shareIcon

नान घोटाले की जांच कर रही SIT को झटका


रायपुर: नागरिक आपूर्ति निगम घोटाले की जांच कर रही SIT को झटका. स्पेशल कोर्ट ने SIT की ओर से लगाए गए आवेदन को किया ख़ारिजण. नान से जब्त पेन ड्राइव नहीं मिलेगा SIT को, कोर्ट को अंदेशा था की इससे सबूतों से छेड़छाड़ और गोपनीयता प्रभावित हो सकती है.

calenderIcon 14:56 (IST)
shareIcon

मालगाड़ी के गार्ड से वॉकी-टॉकी छीना


दंतेवाड़ा: सोमवार की शाम नक्सलियों ने  भांसी रेलवे स्टेशन में मालगाड़ी में बैनर-पोस्टर चस्पा कर सनसनी मचा दी. इसके बाद मालगाड़ी के गार्ड से वॉकी-टॉकी छीन कर माओवादी भाग खड़े हुए.