logo-image

मध्यप्रदेश: भोपाल में प्रेमिका की हत्या कर घर में दफनाया, अपने हाथों से बनाया उस पर चबूतरा

फेसबुक पर हुई दोस्ती पहले प्यार का परवान चढ़ी और फिर गुनाह का रूप ले लिया।

Updated on: 03 Feb 2017, 03:56 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल मे एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। फेसबुक पर हुई दोस्ती पहले प्यार का परवान चढ़ी और फिर गुनाह का रूप ले लिया। पश्चिम बंगाल के बाकुरा इलाके से लापता आकांक्षा शर्मा की खोज करने पर ये मामला सामने आया। लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही आंकक्षा को उसके पार्टनर उदय दास ने हत्या कर जमीन में दफनाकर उस पर चबूतरा बना दिया था।

सुनकर में रूह को कंपा देने वाले इस मामले में आरोपी उदय ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पूछताछ में उदय ने बताया कि साथ रहने पर दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे थे। उदय के शक था कि आकंक्षा का किसी अन्य लड़के के साथ संबंध है। इसी शक के चलते उसने जुलाई 2016 में गला दबाकर आंकक्षा की हत्या कर दी थी। फिर उसकी लाश को एक संदूक में बंदकर के घर में ही अपने हाथों से चबूतरा बनाकर दफन कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश में सरपंच द्वारा महिला की पिटाई का VIDEO हुआ वायरल

बता दें कि पश्चिम बंगाल निवासी देवेन्द्र कुमार शर्मा की 28 साल की बेटी आकांक्षा जून 2016 से लापता थी। इसके बाद शर्मा ने बाकुरा थाने में अपनी लड़की के अपहरण का मालमा दर्ज करवाया था। देवेंद्र कुमार को शक था कि उनकी पुत्री आकांक्षा, उदय दास के साथ है।

आरोपी उदयदास के एक पड़ोसी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि करीब दो महीने पहले, उदयदास ने अपने घर में पक्के कांक्रीट का एक चबूतरा बनाया है। इस चबूतरे का निर्माण उदयन दास ने बिना किसी लेबर की मदद लिए अपने हाथों से बनाया था। पड़ोसी का कहना है कि उदयदास इस चबूतरे के पास किसी को आने भी नहीं देता।

इसे भी पढ़ें: इलाहाबाद में डॉक्टर की हत्या के बाद फिर उठा सवाल, अखिलेश अपने शासन में क्यों नहीं लगा सके अपराध पर अंकुश

चबूतरा बनने के बाद उदयदास अपने घर के मुख्य दरवाजे से अंदर आने के बजाए, दीवार कूदकर अंदर आता-जाता है।पड़ोसी का कहना है कि करीब चार माह पूर्व उदयदास के साथ एक लड़की भी रहती थी। दोनों के हाव-भाव देखकर ऐसा प्रतीत होता था कि उदय दास और लड़की लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। पडोसी की बातों से पुलिस को शक हुआ की उदय ने लडकी की लाश को यही दफनाया दिया है।