logo-image

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कराएंगे आसिफ का इलाज, कैंसर से है पीड़ित, कलेक्टर को दिए निर्देश

लिवर कैंसर की थर्ड स्टेज और पेट की कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे आशिफ की मदद के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगे आए है। 2 साल के आसिफ के पेरेंट्स को शिवराज सिंह चौहान ने दिलासा दी है।

Updated on: 15 Mar 2017, 10:42 PM

नई दिल्ली:

लिवर कैंसर की थर्ड स्टेज और पेट की कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे आसिफ की मदद के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगे आए है। 2 साल के आसिफ के पेरेंट्स को शिवराज सिंह चौहान ने दिलासा दी है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए आसिफ के पिता और परिजनों को किसी तरह की चिंता ना करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि आसिफ अब मध्यप्रदेश का बेटा है। वह पूरी तरह से शीघ्र स्वस्थ होगा। उन्होंने अपनी शुभकामनाएँ भी दी।

आपको बता दें, एक न्यूजपेपर में आसिफ की खबर छपने के बाद शिवराजसिंह चौहान ने ये ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि 'नन्हें आसिफ की त्वरित जाँच और समुचित इलाज की व्यवस्था के कलेक्टर को निर्देश दे दिये हैं। सम्पूर्ण व्यय सरकार वहन करेगी।' अब आसिफ का जल्द ही अच्छी तरह से इलाज होगा।

6 महीने पहले पता चला कि बच्चे को लिवर का कैंसर है। आसिफ के पिता अफसर फलों का ठेला लगाते हैं। अफसर पर दो बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी भी है। बच्चे के इलाज में हो रहे खर्च के चलते लाचार के पिता की हिम्मत जबाव दे रही है।

और पढ़ें: कांग्रेस ने शिवराज के मंत्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, जेटली को खत लिखकर की शिकायत

आसिफ को लिवर की समस्याओं के साथ फेफड़ों में भी संक्रमण है। भोपाल के कैंसर अस्पताल में आसिफ जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रहा है। डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी जांच में 20 हजार से अधिक रुपए खर्च होंगे।

और पढ़ें: INDvsAUS: धोनी के बिना रांची में डेब्यू टेस्ट मैच खेलने उतरेगी भारतीय टीम, पिच दिखा सकती है अपना कमाल