logo-image

शिवराज का कांग्रेस पर तंज, कहा- किसानों का कर्ज माफ न हुआ तो ईंट से ईंट बजा दूंगा

खरगोन में बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल (Gajendra Patel) के सभा और नामांकन के दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 29 Apr 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

खरगोन में बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल (Gajendra Patel) के सभा और नामांकन के दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. शिवराज ने कहा कि निमाड़ में पारा 47 डिग्री पार हो चुका है. गर्मी अपना रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं राहुल गांधी भी कई रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं.

चौहान ने कहा कि कांग्रेस की हालत इस कदर खराब है कि वह कन्हैया कुमार जैसे लोगों के नाम का सहारा ले रहे हैं. कर्ज माफी पर उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस ने सरकार तो बना ली लेकिन अभी तक किसानों को इसका लाभ नहीं मिला है. बैंकों को पैसा नहीं मिला है जिस कारण से किसानों का कर्ज माफ नहीं हो पा रहा है. इसी वजह से खरगोन जिले के एक किसान ने आत्महत्या कर ली.

चौहान ने कहा कि अगर मेरे किसान भाइयों का कर्जा माफ नहीं हुआ तो मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा. लोगों के लाभ की सभी योजनाओं को कांग्रेस सरकार ने राज्य में बंद कर दिया है. धिक्कार है इस सरकार पर. उन्होंने कहा कि चौकीदार चौकन्ना है. दिग्विजय पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मैने राहुल गांधी के गुरू जी दिग्विजय का नाम ले लिया है. अब मुझे नहाना पड़ेगा.