logo-image

चुनाव का खर्च उठाने के लिए क्या BJP नेताओं की पत्नियां अपने गहने बेच रही हैं- कमलनाथ

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने में लगे हैं.

Updated on: 28 Apr 2019, 10:35 PM

भोपाल:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने में लगे हैं. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि वह पीएम मोदी से पूछना चाहते हैं कि मध्य प्रदेश के चुनाव में हवाई जहाजों पर खर्च हुआ पैसा और इस समय चल रहे लोकसभा चुनाव में खर्च हुआ पैसा आखिर कहां से आया. आखिर हवाई जहाजों का यह खर्च कहां से आ रहा है. क्या चुनाव का खर्च उठाने के लिए भाजपा नेताओं की पत्नियां अपने गहने बेच रही हैं?

सीएम कमलनाथ का यह बयान चुनाव से ठीक एक दिन पहले आया है. सोमवार को मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर मतदान होगा. इनमें सीधी, शहडोल, जबलपुर, मांडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा हैं. रविवार को कमलनाथ ने न्यूज स्टेट मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ (News State Madhya Pradesh Chhattisgarh) से बातचीत में कहा कि हम अधिक से अधिक सीटें जीत रहे हैं.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि कमलनाथ 1984 के दंगों में शामिल थे. इस पर कमलनाथ ने कहा कि वह कुछ भी आरोप लगाती रहती हैं. नकुलनाथ के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि जनता नकुल का फैसला करेगी. मोदी लहर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब ऐसी कोई भी लहर नहीं बची है.

कमलनाथ सोमवार को अपने परिवार के साथ सौसर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम शिकारपुर के बूथ क्रमांक 125 में सुबह 8 बजे मतदान करेंगे.