logo-image

साध्वी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, सेना के नाम पर वोट मांगने का लगाया आरोप

भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंची है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग में साध्वी के हाल ही में दिए एक बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

Updated on: 26 Apr 2019, 08:49 PM

नई दिल्ली:

भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंची है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग में साध्वी के हाल ही में दिए एक बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. साध्वी ने बैरागढ़ की चुनावी सभा में अपील की कि सैनिकों का अपमान न हो इस लिए आप भाजपा को वोट दें. कांग्रेस ने इसी बयान को लेकर चुनाव आयोग में साध्वी की शिकायत की है. कांग्रेस ने कहा है कि साध्वी सेना और सैनिकों के नाम का इस्तेमाल करके वोट मांग रही हैं जो कि गलत है.

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अपने प्रतिद्वंदी दिग्विजय सिंह को आतंकी बोला था. जिस पर चुनाव आयोग ने स्वयं संज्ञान लिया है. इस मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांता राव ने जिला कलेक्टर से रिपोर्ट मांगी है. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने गुरुवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आतंकी कहा था.