logo-image

Video Viral: हार्दिक पटेल की जनसभा में किराए पर लाई गई भीड़, कांग्रेसियों ने बांटे पैसे!

हार्दिक पटेल की जनसभा के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके बाद कांग्रेस के नेता कैमरे से बचते हुए दिखे. हार्दिक पटेल की जनसभा खत्म होने के बाद कांग्रेस के नेता लोगों को पैसे बांट रहे थे. जानिए पूरा मामला.

Updated on: 10 May 2019, 06:10 AM

highlights

  • हार्दिक पटेल की जनसभा के बाद पैसे बांटते दिखे कांग्रेसी
  • पूछने पर बताया गाड़ी का पैसा

नई दिल्ली:

किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बृहस्पतिवार को रतलाम के धराड़ में जनसभा को संबोधित किया. सभा धराड़ बायपास पर बायो डीजल फ्यूल पंप के पास रखी गई. यहां पहुंचे हार्दिक पटेल ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

हार्दिक पटेल की जनसभा के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके बाद कांग्रेस के नेता कैमरे से बचते हुए दिखे. हार्दिक पटेल की जनसभा खत्म होने के बाद कांग्रेस के नेता लोगों को पैसे बांट रहे थे. पैसे बांटते हुए यह लोग कैमरे में रिकार्ड हो गए. जब कांग्रेसियों ने कैमरे को देखा तो वह इसे पर्सनल मामला बता कर रिकार्ड न करने के लिए कहने लगे.

कांग्रेसियों ने बताया कि वह सभा में आई गाड़ियों के लिए पैसा बांट रहे हैं. लेकिन जिस गाड़ी में जितने लोग थे उस हिसाब से भी पैसा बांटा गया. कांग्रेस के लोगों ने गाड़ी के नाम पर 2-3 हजार रुपये तक बांटे हैं. रतलाम जैसे इलाके में चाहे जहां से गाड़ी आए तो इतना रुपया नहीं लगेगा. माजरा क्या है यह कांग्रेसी भी नहीं बता पाए और कैमरे से भाग कर चाय पीने चले गए.