logo-image

आखिर क्यों विधायक ने जनता को दी कमिश्नर को गंदा पानी पिलाने की छूट, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस विधायक ने कहा कि यदि व्यवस्था नहीं सुधरी तो मैं भी ऐसा ही करूंगा.

Updated on: 06 Jun 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का गुस्सा देर रात क्षेत्र की जनता के सामने फूट पड़ा. दरअसल, इलाके की जनता की समस्या के लिए कांग्रेस विधायक ने संबंधित अधिकारियों को फोन लगाए. लेकिन नगर निगम और बिजली कंपनी के अधिकारियों की ओर से फोन रिसीव नहीं किया गया. इसके बाद विधायक बुरी तरह से गुस्से में आ गए और उन्होंने शिकायत लेकर आई जनता से सीधे तौर पर कह दिया कि पीला पानी कमिश्नर को पिलाओ और बिजली जाए तो इंजीनियर के घर की बिजली काट दो. कांग्रेस विधायक ने कहा कि यदि व्यवस्था नहीं सुधरी तो मैं भी ऐसा ही करूंगा.

यह भी पढ़ें- भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ी, निजी अस्पताल में भर्ती

रात करीब 2 बजे क्षेत्र की जनता ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक के घर पर शिकायत करने पहुंची थी. यहां जनता के बुलाने पर विधायक बाहर निकले. इस दौरान जनता ने बताया कि रातभर से उनके घरों में लाइट नहीं है, ऐसे में इस भीषण गर्मी में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं क्षेत्र में पानी की सप्लाई में पीला और बदबूदार पानी आ रहा है.

इसके बाद विधायक क्षेत्रीय जनता के साथ इलाके में हालत देखने के लिए निकल पड़े तो उन्हें कई इलाकों में बिजली गुल मिली. जनता की समस्या को दूर करने के लिए विधायक ने बिजली कंपनी के अफसरों को फोन लगाया, लेकिन बिजली कंपनी के अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद विधायक ने निगम के अफसरों को पानी की समस्या को लेकर रात को ही फोन लगाया, लेकिन किसी ने भी उन्हें रिस्पांस नहीं दिया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक गुमान सिंह डामोर का इस्तीफा मंजूर

आखिर में विधायक प्रवीण पाठक ने जनता से कहा कि घर में पीला पानी आए तो वहीं पानी कमिश्नर को पिला दे और बिजली नहीं आए तो चित्र के जीने के घर का कनेक्शन काट दें. विधायक का यह कहते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसकी चर्चा बड़े जोरों से है.

यह वीडियो देखें-