logo-image

छत्‍तीसगढ़ः BJP का वॉक आउट, भूपेश बघेल बोले-किसान विरोधी सब बाहर चले गए

विशेषाधिकार हनन की सूचना पर चर्चा करवाने की मांग कर रहे बीजेपी विधायकों ने मंगलवार को सदन से वाकआउट कर दिया. बीजेपी विधायकों के वाकआउट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टिप्पणी की कि किसान विरोधी सब बाहर चले गए.

Updated on: 08 Jan 2019, 01:08 PM

भोपाल/रायपुर:

रायपुरः विशेषाधिकार हनन की सूचना पर चर्चा करवाने की मांग कर रहे बीजेपी विधायकों ने मंगलवार को सदन से वाकआउट कर दिया. बीजेपी विधायकों के वाकआउट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टिप्पणी की कि किसान विरोधी सब बाहर चले गए. दरअसल बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा विशेषाधिकार हनन किये जाने का आरोप लगाकर इस पर चर्चा करवाने की मांग कर रहे थे. इस विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महन्त ने कहा कि उन्हें अभी उन्होंने इस पर चर्चा का समय तय नहीं किया है. इससे नाराज होकर बीजेपी विधायकों ने बहिर्गमन कर दिया।

अन्‍य खबरें

शाजापुरः एबी रोड पर बाइक के डिवाइडर से टकराने से एक अधेड़ की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा सोमवार देर रात नेशनल हाइवे पर शाजापुर से मक्सी के बीच स्तिथ ग्राम गोलवा के पास हुआ.  पुलिस के मुताबिक 55 वर्षीय जयराम अपने रिश्तेदार दिनेश के साथ ओंकारेश्वर से नैनावद जा रहा था. तभी गोलवा के समीप अधूरे डायवर्शन रोड पर बने डिवाइडर से उनकी बाइक टकरा गई. हादसे में जयराम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया आपको बता दे कि वर्तमान में नेशनल हाइवे 3 पर फोरलेन निर्माण का कार्य चल रहा है, इसी के चलते रोड पर निर्माता कंपनी द्वारा मुरम के डम्फर डालकर डायवर्जन बनाये गए हैं,  इसी मुरम के ढेर से टकरा कर ये हादसा भी हुआ.

calenderIcon 14:56 (IST)
shareIcon

इंदौर में सेक्स रैकेट पकड़ा
इंदौर: इंदौर के जगजीवन राम नगर से पुलिस ने एक सेक्स रैकेट पकड़ा है, जिसमें 3 महिला सहित एक पुरुष एजेंट गिरफ्तार किया गया है.

calenderIcon 14:53 (IST)
shareIcon

पुलिस को मिली सिर कटी लाश


भोपालः गांधी नगर थाना क्षेत्र में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पुलिस को एक सिर कटी लाश मिली है. गांधीनगर में नरसिंहगढ़ रोड पर बोरे में बंद मिली लाश की गर्दन और हाथ कटी हुई है. सिर नहीं मिलने से लाश की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है.


 


 

calenderIcon 12:57 (IST)
shareIcon

ट्रक ने छात्रा को रौंदा


छतरपुर: गुलगंज थाना इलाके के एनएच 86 सागर- कानपुर मार्ग पर एक ट्रक ने स्कूल जा रही छात्रा को रौंद दिया. छात्रा की मौके पर मौत हो गई. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर कर दिया. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

पन्‍ना बस स्‍टैंड से दिनदहाड़े अपहरण
पन्ना के बस स्टैंड से चार पहिया वाहन सवार लोगों ने दो व्‍यक्‍तियों को उठा लिया. दिनदहाड़े हुए इस अपहरण से सनसनी फैल गई. परिजनों ने पुलिस थाने में की शिकायत की है.