logo-image

'हेमंत करकरे' पर साध्वी के बयान से भाजपा ने किनारा किया, कहा...

मध्य प्रदेश की भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसके बाद भाजपा ने साध्वी के बयान से किनारा कर लिया है.

Updated on: 19 Apr 2019, 06:46 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसके बाद भाजपा ने साध्वी के बयान से किनारा कर लिया है. और कहा है कि साध्वी का दिया गया बयान उनका व्यक्तिगत बयान है.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि हेमंत करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया, मैंने बताया था कि सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया. भाजपा केंद्रीय कार्यालय ने इस मुद्दे पर पत्र जारी करते हुए कहा है कि भाजपा ने हमेशा हेमंत करकरे को एक शहीद माना है. साध्वी प्रज्ञा के द्वारा दिया गया बयान उनका व्यक्तिगत बयान है.

आपको बता दें कि भोपाल संसदीय सीट पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने के साथ ही साध्वी का यह सबसे चौंकाने वाला बयान है. शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में साध्वी ने कहा, 'हेमंत करकरे मुझे यातनाएं देते थे. मुझसे कुछ भी पूछते थे.

मैंने कहा कि तेरा सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया. जिस दिन मैं गई थी उस दिन सूतक लग गया था.' बता दें कि हेमंत करकरे मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. मालेगांव सीरियल ब्लास्ट की जांच हेमंत करकरे के पास ही थी. इस केस में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आरोपी थीं. हालांकि इस केस में हेमंत करकरे की चार्जशीट पर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे.