logo-image

मध्‍य प्रदेश: बीजेपी नेता प्रहलाद बधवार को उनके एक करीबी कार्यकर्ता ने ही मार डाला

मंदसौर में गुरुवार को हुए बहुचर्चित प्रहलाद बधवार हत्याकांड के मामले में नई जानकारी सामने आई है.

Updated on: 18 Jan 2019, 12:50 PM

मंदसौर:

मंदसौर में गुरुवार को हुए बहुचर्चित प्रहलाद बधवार हत्याकांड के मामले में नई जानकारी सामने आई है.  है. विवाद के बाद भाजपा कार्यकर्ता ने ही बधवार को गोली मारी थी. आरोपी मोहनलाल बैरागी पर हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, नारकोटिक्स के करीब आधा दर्जन अपराध पंजीबद्ध हैं.

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व CM ने लिखी चिट्ठी, CM कमलनाथ ने दिया ये जवाब

गुरुवार को वारदात को अंजाम देने के पहले बैरागी ने उसने सहकारी बैंक के सामने स्थित भाजपा नेता लोकेंद्र कुमावत दुकान पर बैठे हुए बधवार से जय श्रीराम कहा और उसके बाद दोनो में किसी विषय पर विवाद होने पर जेब से पिस्तौल निकालकर गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी अपनी मोटर साईकिल वहीं छोड़कर भाग निकला था. बैरागी बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है.अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में धरना देने जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अगला कदम क्या होगा.

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी मनीष प्रहलाद बंधवार (Prahlad Bandhwar) से एक सरकारी जमीन का पट्टा अपने नाम कराना चाहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आपसी कहासुनी हुई थी. इसके बाद मनीष ने बीजेपी नेती (Prahlad Bandhwar) को गोली मार दी थी.

आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने पुलिस से अगले दो दिन में आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही. उन्होंने कहा कि इंदौर और मंदसौर मामले (Mandsaur Murder) को लेकर मेरी बात डीआईजी से हुई है. मैनें उन्हें आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.