logo-image

विदिशा में बोले PM मोदी- मां के बाद अब 30 साल पहले मरे हुए पिता को घसीट रही कांग्रेस

राजस्‍थान के अलवर में गरजने के बाद नरेंद्र मोदी अब मध्‍य प्रदेश के विदिशा में हैं. उन्‍होंने यहां एक चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेसी आज मेरे पिताजी को भी घसीट लाए.

Updated on: 25 Nov 2018, 05:59 PM

विदिशा:

राजस्‍थान के अलवर में गरजने के बाद नरेंद्र मोदी अब मध्‍य प्रदेश के विदिशा में हैं. उन्‍होंने यहां एक चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेसी आज मेरे पिताजी को भी घसीट लाए. इससे पहले उन्‍होंने मेरी मां पर टिप्‍पणी की थी.  आपको बता दें कि राजस्‍थान में एक चुनावी सभा के दौरान PM नरेंद्र मोदी ने अयोध्‍या मामले पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि जब अयोध्‍या का केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था तब कांग्रेस के राज्‍य सभा सदस्‍य कहते हैं कि 2019 तक केस मत चलाओ. क्‍योंकि 2019 में लोकसभा चुनाव है. उन्‍होंने लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि देश के न्‍यायतंत्र को इस तरह राजनीति में घसीटना उचित है क्‍या ?

मेरे परिवार का सौ पीढ़ी में भी कोई राजनीति में नहीं है.  कांग्रेस के नामदार कहते हैं कि मोदी जी भी मेरे परिवार के बारे कहते हैं. अरे नामदार! हम आपके परिवार के किसी भी व्‍यक्‍ति के लिए नहीं बोलते. हम देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के लिए बोलते हैं. मेरी मां को गाली देने से कुछ फायदा नहीं हुआ तो कांग्रेस पार्टी आज मेरे पिता जी को जो 30 साल पहले इस दुनिया को छोड़कर चले गये उनको भी चुनाव में घसीटने लगी है.

यह भी पढ़ें ः नरेंद्र मोदी का राम मंदिर आंदोलन से रहा है नाता... किया था यह काम...

उत्तर प्रदेश से एक बार कांग्रेस गयी आज 35 साल बाद कोई पूछने वाला नहीं है. बिहार में लोगों ने लालू को स्वीकार किया मगर कांग्रेस को नहीं किया. बंगाल में 40 साल से कांग्रेस नहीं है. गुजरात में 30 साल से कांग्रेस को कोई पैर रखने नहीं देता है. कांग्रेस को आज कोई स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें ः इन 10 प्‍वाइंट में जानिए कांग्रेस हिन्‍दू विरोधी है या नहीं

मध्य प्रदेश की जनता भी कांग्रेस को घुसने नहीं देगी.पिछले चार साल में हमने 100 गुना ज़्यादा काम किया. चार साल में नेशनल हाइवे का काम 8 हज़ार किलोमीटर पहुंचा, कांग्रेस ने चार साल में 90 किलोमीटर रोड बनवाया. दिल्ली का engine और भोपाल का engine साथ में लग गए तो इतना काम हुआ. सुषमा जी का काफ़ी समय अस्पताल में गया मगर उन्होंने विकास का काम थमने नहीं दिया.

कांग्रेसी फटी जेब से रोज़ एक नया वचन ले आते हैं ः मोदी

 मोदी यहीं नहीं रुके वह बोले-कांग्रेस के सरकार देख लीजिए, कमलनाथ एक समुदाय के लोगों को कह रहे है की 90% वोट देना. क्‍योंकि बाक़ी तो देने वाले नहीं है .ये लोग ध्रुवीकरण का काम कर रहे हैं.  वंशवाद आज कांग्रेस के ख़ून में है. कांग्रेस सिर्फ़ परिवार का भला कर सकती है. कांग्रेस रो रही है की मोदी नोटबंदी लायामगर मैंने 3 लाख फ़र्ज़ी कम्पनियों को ताले लगाए दिए.

यह भी पढ़ें ः अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर पहली बार बोले पीएम नरेंद्र मोदी - जो जज मुद्दे पर सुनवाई करना चाहते थे, कांग्रेस ने उन्हें डराने का काम किया

माँ-बेटे आज बेल पर हैं. कांग्रेसी फटी जेब से रोज़ एक नया वचन ले आते हैं. कर्नाटक में किसान सड़क पर हैं, 2008 में भी ऐसा ही खेल खेला था, किसानों का 6 करोड़ का क़र्ज़ था . कांग्रेस ने कहा माफ़ करेगी मगर सिर्फ़ 60 हज़ार करोड़ का क़र्ज़ माफ़ किया



calenderIcon 16:58 (IST)
shareIcon

दिग्गी राजा को देखते ही उनके कुशासन की सारी कथा सामने आ जाती है और लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ता है इसीलिए कांग्रेस पार्टी ने अपने 55 कुशासन को छिपाने के लिए उस समय के नेताओं को पर्दे के पीछे कर दिया है