logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू ने शिवराज सरकार को बताया खटारा गाड़ी, योगी के बारे में ये कहा..

बीजेपी जहां शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल की तारीफ करते नहीं थक रही वहीं कांग्रेस मामा के सरकार को हर मुद्दे पर घेर रही है.

Updated on: 22 Nov 2018, 10:09 AM

सिवनी:

मध्‍य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी, कांग्रेस, बीएसपी और सपा के स्‍टार प्रचारकों की फौज वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी दंगल में उतर चुकी है. बीजेपी जहां शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल की तारीफ करते नहीं थक रही वहीं कांग्रेस मामा के सरकार को हर मुद्दे पर घेर रही है. बुधवार को सिवनी में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए 6 घंटे देरी से नवजोत सिंह सिद्धू पहुंचे.

यह भी पढ़ें ः अपने पुराने 'मित्र' राहुल गांधी की अब पोल खोलेंगे अखिलेश यादव

नवजोत सिंह सिद्धू ने आते ही शिवराज सरकार की तुलना 15 साल पुरानी खटारा गाड़ी से कर दी. उन्‍होंने कहा कि शिवराज सरकार को अब बदल देनी चाहिए, क्योंकि ये गाड़ी खटारा हो गई है और ये भी काला धुआं फेकने लगी है. सिद्धू ने मोदी और शिवराज सरकार को अमीरों की कठपुतली बताया और कहा कि यह बड़े-बड़े पूंजीपतियों के इशारों पर नाचते हैं. अडानी 1लाख करोड़ तो अंबानी 45 हजार करोड़ रुपए के देनदार है पर मोदी साब इनसे वसूलने से डरते है.

यह भी पढ़ें ः कमलनाथ के 'मुस्लिम वोट' के वीडियो से घमासान, बीजेपी ने कहा- सामने आई कांग्रेस की सच्चाई

उन्‍होंने कहा कि मैं जब जवान था तो खूब छक्के मारता था. ये जवान भी छक्के मारकर BJP और शिवराज को भगाएंगे. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान फिसली और यूपी के मुख्यमंत्री योगी की जगह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को जोगी और भगोड़ा कह डाला. अपनी जुबान को संभालते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की 27000 बच्चियां मुंबई और दिल्ली की मंडियों में बिकी हैं.

यह भी पढ़ें ः इनमें से कोई हो सकता है छत्‍तीसगढ़ का अगला CM, जानें क्‍या है इनकी खासियत

मध्य प्रदेश की सड़कों को खराब बताते हुए कहा कि शिवराज इन गड्ढों वाली सड़कों की तुलना अमेरिका से करते हैं. मोदी जहां जाते हैं उन्‍हें वही अच्छा लगने लगता है. चाहे बरेली हो या आसाम उन्‍हें वही अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh Election: आखिर इतने गुस्‍से में क्‍यों है CM शिवराज सिंह चौहान के बुधनी की जनता

मोदी, अमित शाह और शिवराज को हवाई जहाज से फेंकने की बात कहते हुए कहा कि नोटबंदी ने गरीबों और किसानों को कतारों में खड़ा कर दिया. सिद्धू यहीं नहीं रुके, सिवनी से बीजेपी प्रत्याशी दिनेश राय मुनमुन को माफिया कह डाला.