logo-image

यह होटल गर्भवती होने पर महिला को दे रहा 70 लाख रुपये, मगर पूरी करनी होगी ये शर्त

कुछ ऐसे लोग होते हैं, जो खुद या अपने बिजनेस को फेमस करने के लिए बेहद अलग ढंग के कदम उठाते हैं. इनमें एक होटल भी शामिल है, जो महिलाओं के गर्भवती होने पर 70 लाख रुपये दे रहा है.

Updated on: 17 Apr 2020, 11:22 AM

नई दिल्ली:

वैसे तो पूरी दुनिया अजूबों से भरी हुई है. लेकिन कुछ लोग ऐसे अजीबोगरीब काम करते हैं, जो सुर्खियों में आ जाते हैं. जो कुछ ऐसे लोग होते हैं, जो खुद या अपने बिजनेस को फेमस करने के लिए बेहद अलग ढंग के कदम उठाते हैं. इनमें एक होटल भी शामिल है, जो महिलाओं के गर्भवती होने पर 70 लाख रुपये दे रहा है. ये जानकर चौंकिए मत. यह हकीकत है, मगर इसके लिए होटल की कुछ शर्तें भी हैं.

यह भी पढ़ें: शरीर के इन अंगो पर हाथ लगाते ही लड़कियां हो जाती हैं बेकाबू

यह होटल इजरायल में है और इस होटल का नाम है येह्दा. जो गर्भवती होने पर 70 लाख रुपये दे रहा है. इजरायल में मौजूद यह होटल काफी वैसे तो काफी प्रसिद्ध है और अक्सर अपने ग्राहकों के लिए यह नए नए ऑफर लाता रहता है. लेकिन इस ऑफर के लिए होटल की एक खास शर्त है.

यह भी पढ़ें: LOCKDOWN : पुरुषों के घरों में रहने से महिलाओं की यूं बढ़ी परेशानी

होटल की ओर से एक खास शर्त रखी गई है, जिसका पूरा होना जरूरी है. ऑफर के तहत यदि आप इस होटल में ठहरे और उनकी तय की गई तारीख के दिन महिला गर्भवती हो जाती है, तो होटल की ओर से आपको 70 लाख रुपये का इनाम मिलेगा. इसके साथ ही होटल इनाम जीतने वाली जोड़ी का पूरा खर्च भी माफ कर देगा.