logo-image

इस एक्ट्रेस को वेकेशन मनाते देखकर, आप भी कर लेंगे अपने बैग्स पैक

बॉलीवुड में इन दिनों कोई ना कोई एक्ट्रेस वेकेशन मनाने जा रहीं हैं. इसी लिस्ट में एक नया नाम सामने आया है जो कि ईशिता राज शर्मा का है. इशिता राज शर्मा इन दिनों अपने वेकेशन्स एन्जॉय कर रहीं है. वेकेशन्स एन्जॉय करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ

Updated on: 18 Aug 2021, 05:34 PM

highlights

  • इशिता राज शर्मा इन दिनों अपने वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं.
  • साल 2011 में इशा राज शर्मा को वाइल्ड फ्रेम पिक्चर्स के निर्देशन में बनी फिल्म (pyar ka punchnama) में देखा गया था.
  • इशिता ने 2015 में 'मेरठिया गैंगस्टर्स' फिल्म में भी काम किया था. 

मुंबई:

बॉलीवुड में इन दिनों कोई ना कोई एक्ट्रेस वेकेशन मनाने जा रहीं हैं. इसी लिस्ट में एक नया नाम सामने आया है जो कि इशिता राज शर्मा का है. इशिता राज शर्मा इन दिनों अपने वेकेशन एन्जॉय कर रहीं है. वेकेशन एन्जॉय करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. जिसमें वह कहर बरपा रहीं है. इशिता राज शर्मा की ये तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने कैमरा के लिए अलग-अलग अंदाज़ में फोटोशूट करवाया है. उन्होंने अपनी इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा. जिसमें लिखा हुआ था कि, "Weekend getaway be like - Hot pool and some roses, essential for your daily doses". एक्ट्रेस पूल साइट पर पोज़ करते हुए काफी खुश नज़र आ रहीं है. वे अपनी इन तस्वीरों से फैंस की रातों की नींद उड़ा रहीं हैं. उनकी ऐसी तस्वीरें देखकर किसी का भी मन छुट्टियों पर जाने का करेगा. इशिता फैंस को अपनी अपडेट्स देने के लिए सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है. 

यह भी पढ़े : माधव नेपाल ने भी छोड़ा ओली का साथ, नई पार्टी बनाकर को देंगे चुनौती

बता दें, एक्ट्रेस ने सबसे पहले मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माई थी. उसके बाद उन्हें 2011 में वाइल्ड फ्रेम पिक्चर्स के निर्देशन में बनी फिल्म (pyar ka punchnama) में देखा गया था. जिसमें उन्होंने चारू नाम की लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म में सभी न्यूकमर्स थे और उन्हीं न्यूकमर्स के साथ फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपना बेस्ट दिया थी. इशिता ने 2015 में मेरठिया गैंगस्टर्स फिल्म में भी काम किया था. 

यह भी पढ़े : काबुल हवाईअड्डा अब नागरिकों के हवाई सफर के लिए खुला

इशिता राज शर्मा को लव रंजन की फिल्म (pyar ka punchnama 2) में भी देखा जा चुका है. जिसमें उन्होंने पीहू का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्हें ओमकार कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था. इशिता को 2018 में (Sonu ke titu ki sweety) फिल्म में भी देखा जा चुका है. फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की थी. बता दें, इशिता ने अपनी बी.कॉम की पढ़ाई गार्गी कॉलेज, नई दिल्ली से की है. उसके बाद वह बिजनिस में पढ़ाई करने के लिए इंग्लैंड चली गईं थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'जय मम्मी दी' में नजर आईं थी.