News Nation Logo
Banner

नेहा और सोनू नहीं, इन कक्कड़ बहनों ने मालदीव्स में बिखेरा हॉटनेस का जादू, तस्वीरें VIRAL

इन दिनों सिंगर अकृति (Akriti Kakar) अपनी बहन प्रकृति कक्कड़ (Prakriti Kakar) और सुकृति कक्कड़ (Sukriti Kakar) के साथ मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वेकेशन मनाते हुए तीनों बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 04 Sep 2021, 12:17:49 PM
Prakriti Kakar, Sukriti Kakar, Akriti Kakar

Prakriti Kakar, Sukriti Kakar, Akriti Kakar (Photo Credit: Instagram)

मुंबई:

अपनी आवाज़ के जादू से सभी का दिल जातने वाली सिंगर अकृति इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से आग लगा रही हैं. इन दिनों  इन दिनों सिंगर अकृति कक्कड़ (Akriti Kakar) अपनी बहन प्रकृति कक्कड़ (Prakriti Kakar) और सुकृति कक्कड़ (Sukriti Kakar) के साथ मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वेकेशन मनाते हुए तीनों बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. वेकेशन्स से शेयर की गई तस्वीरों में तीनों बहनें अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं. साथ ही अपने फैंस को टीज़ भी कर रहीं हैं. 

                                         

बता दें, कुछ दिन पहले ही सिंगर आकृति का कुछ दिन पहले ही जन्मदिन था. जो उन्होंने दिल्ली में अपने मां-बाप और बहनों के साथ सेलिब्रेट किया था. लगता है सिंगर अब कुछ टाइम अपनी बहनों के साथ बिताना चाहती थीं. इसीलिए उन्होंने मालदीव्स जैसी जगह चुनी और पहुंच गई. गायिका वेकेशन्स पर अपनी बहनों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रहीं हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि तीनों की ही तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. तीनों का इस तरह से वेकेशन्स का लुत्फ उठाना किसी को भी मजबूर कर सकता है कि वो अपना बैग पैक करें और फटाफट मालदीव्स के लिए टिकट करा लें. तीनों की यूं ग्लैमरस अंदाज में फोटो खिंचवाना फैंस को भी एक मौका दे रहा है. तीनों बहनों की इंटरनेट पर खासा फैन फॉलोइंग है. इसमें कोई शक नहीं है कि इनके तस्वीरें पोस्ट करते ही फैंस इनकी तस्वीरें खूब वायरल करते हैं. साथ ही तीनों की शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोज पर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. 

                                       

बता दें, मनोरंजन जगत की दो मशहूर सिंगर्स प्रकृति और सुकृति कक्कड़ का जन्म 8 मई 1995 को दिल्ली में हुा था. इन दोनों बहनों को फिल्म जगत में 'ट्विंस सिस्टर्स' के नाम से जाना जाता है. खास बात यह है कि दोनों ही बहनें अपनी गायकी ही नहीं बल्कि खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भी मशहूर हैं. लोग दोनों बहनों को लेकर बहुत ही कनफ्यूज रहते हैं. दरअसल, फैन्स उन्हें किसी भी इवेंट में मशहूर गायिका नेहा और सोनू कक्कड़ समझ बैठते हैं. जो प्रकृति और सुकृति ने एक बार अपने इंटरव्यू में भी कहा था. कि लोग अक्सर ही उन्हें, नेहा और सोनू कक्कड़ के साथ कंफ्यूज हो जाते हैं. हालांकि नेहा और सोनू जुड़वा बहनें नहीं है. जो कि उनके लिए और फैंस के लिए भी काफी मजेदार होता है.

                                       

दोनों बहनों के हिट सॉन्ग की बात करें. तो बता दें कि सुकृति ने रणवीर सिंह की फिल्म 'दिल धड़कने दो' के गाने 'पहली बार' और फिल्म 'कपूर एंड संस' के गाने 'कर गई चुल' गाया है. इन्हीं हिट गानों के चलते सुकृति को फिल्म जगत में पहचान भी मिली थी. बात फिल्म की करें तो चाहे वो दिल धड़कने हो या कपूर एंड संस दोनों ही बिग सुपरहिट्स रही हैं. लेकिन, गाने बिना फिल्म कहा ये भी सच है. तो इसमें सुकृति की आवाज ने गानों में जो जादू बिखेरा है. फिल्म तो सुपरहिट थी ही पर इसके गाने भी कमाल थे. 

                                         

वहीं, प्रकृति को फिल्म 'खामोशियां' के गाने 'भीग लूं' और इमरान हाशमी की फिल्म 'अजहर' के गाने 'तू ही जाने' ने बड़ी पहचान दिलाई थी. प्रकृति ने शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के सॉन्ग 'हार्ड-हार्ड' और राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'स्त्री' का 'दिल का दर्जी' भी गाया है. इसमें कोई सोचने वाली बात नहीं है कि प्रकृति द्वारा गाए गए सभी गानों ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. साथ ही ये सॉन्ग्स हिट साबित हुए हैं. 

                                         

पिछले साल ही प्रकृति और सुकृति कक्कड़ का गाना 'कहंदी हां, कहंदी ना' रिलीज हुआ था. वीडियो में दोनों बहनों की अदाएं देखकर ही फैंस उनके कायल हो गए थे. तो फिर गाने की तो क्या बात करें. बता दें, केवल 48 घंटों में इस गाने को 20 लाख से ज्यादा लोगों ने सुनकर पसंद किया था. वहीं बात अगर अकृति कि की जाए तो फिल्म '2 states' का 'इसकी उसकी' गाना और फिल्म 'Jism 2' का 'अभी-अभी' जैसे कई हिट गानों में अकृति ने अपनी मधुर आवाज दी थी. जिसे फैंस द्वारा आज तक सुना जाता है. तीनों बहनों की ना सिर्फ आवाज, बल्कि अदाएं भी फैंस का दिल चुरा लेती हैं. बॉलीवुड में इन तीन तिगड़ियों ने काफी धमाल मचाया हुआ है. 

First Published : 04 Sep 2021, 12:13:03 PM

For all the Latest Lifestyle News, Travel News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×