logo-image

इस हॉलीवुड सिंगर ने गानों से नहीं, अपने बिकिनी लुक से चुराया फैंस का दिल

हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर-सॉन्गराइटर और ग्रैमी विनर दुआ लीपा (Dua Lipa) दुनिया भर में मशहूर है. आज कोई ऐसा नहीं होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. दुआ को दुनिया की दूसरी महिला सिंगर है जिनके गानों को सबसे ज्यादा सुना जाता है.

Updated on: 29 Aug 2021, 02:09 PM

मुंबई:

हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर-सॉन्गराइटर और ग्रैमी विनर दुआ लीपा (Dua Lipa) दुनिया भर में मशहूर है. आज कोई ऐसा इंसान नहीं होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. दुआ लीपा दुनिया की ऐसी दूसरी महिला सिंगर है जिनके गानों को फैंस द्वारा सबसे ज्यादा सुना और पसंद किया जाता है. दुआ लीपा हमेशा से ही अपनी तस्वीरों और गानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं दुआ लीपा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में, सिंगर दुआ लीपा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो ताबड़तोड़ रूप से वायरल हो रहीं हैं. 

                                     

बता दें, दुआ इन दिनों बॉयफ्रेंड अनवर हदीद (Anwar Hadid) और दोस्तों के साथ वेकेशन्स मना रहीं हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं है. सिंगर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें उन्हें अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है. फैंस को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रहीं हैं. 

                                 

दुआ लीपा वेकेशन्स पर एन्जॉय की जा रही मस्ती को तस्वीरों में छिपा नहीं पा रही हैं. सिंगर ने सोशल मीडिया पर कुछ पूल पिक्चर्स भी शेयर की है. जिनमें उन्हें काफी डॉट बिकिनी अवतार में देखा जा सकता है. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सिंगर अपने फैंस को गर्मियों की छुट्टियों में घूमने का एक चांस दे रही हैं. साथ ही उन्हें अपनी कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए है. जिसमें वे साफ तौर पर फ्रेंड्स और बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते नजर आ रहीं हैं. 

                                 

तस्वीरों में वे नेवी ब्लू बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. इस सेक्सी लुक में वह बेहद ही कहर बरसा रहीं हैं. वहीं दूसरी ओर उन्होंने पूल साइड पर बॉयफ्रेंड के साथ डांस भी किया. वहीं कुछ तस्वीरों में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ मैचिंग बिकिनी में पोज करती हुई नजर आ रहीं हैं. दुआ लीपा पूल साइड पर चिल करती हुई साफ नजर आ रहीं हैं. सिंगर के फैंस उन्हें इस अवतार में देखना बेहद पसंद करते हैं. इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम पेज से चलता है जिस पर उनके 71.3 मिलियन फॉलोअर्स है. जो उनकी तस्वीरों पर लाखों की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स करके अपना प्यार बरसा रहें हैं. 

                                 

बता दें, सिंगर को 2021 ब्रिट अवॉर्ड्स (Brit Awards) में 'ब्रिटिश महिला सोलो आर्टिस्ट' (British Female Solo Artist) और 'ब्रिटिश एल्बम ऑफ द ईयर' (British Album of the Year) जैसे अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है. इतने अवॉर्ड्स जीत चुकी दुआ लीपा फैंस को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से एंटरटेन करती रहती हैं. 2021 में दुआ लीपा को Time's 100 में सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में भी शामिल किया गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सिंगर दुआ लीपा ने एल्टन जॉन (Eton John) के साथ अपना नया म्यूजिक वीडियो रीलिज किया. जिसका नाम कोल्ड हार्ट (cold heart) है. फैंस दुआ लीपा के ना सिर्फ गानें बल्कि उनके हर स्टाइल को भी बेहद पसंद करते हैं.