logo-image

ताज महल के पास करवाएं अपना रोमांटिक प्री वेडिंग शूट, देखकर दिल हो जाएगा खुश

शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ बिताए पल काफी खास होते हैं आप इन पलों को हमेशा याद रखना चाहते हैं.

Updated on: 26 Apr 2022, 10:58 PM

New Delhi:

कुछ साल पहले से प्री वेडिंग शूट का चलन ट्रेंड में है. शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ बिताए पल काफी खास होते हैं आप इन पलों को हमेशा याद रखना चाहते हैं. इसलिए लोग प्री वेडिंग शूट कराते हैं ताकि शादी के बाद इन यादों को याद किया जा सके. प्री वीडिंग शूट हमेशा ख़ास होना चाहिए. ख़ास जगह पर होनी चाहिए. जिस जगह से आप दोनों की यादें जुड़ी हो. रोमांस की बात आती है तो प्यार की निशानी ताजमहल को भूलना नामुमकिन है. यहां जानिए उन खास जगहों के बारे में जहां आप कुछ रोमांटिक तस्वीरों को अपने पार्टनर के सतह क्लिक करवा सकती हैं. अगर आप प्री वेडिंग शूट प्लान क्र रहे हैं तो आप इन जगहों पर जा कर शूट करवा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- विदेश में मनाना है हनीमून, तो देखें 4 सबसे सस्ती जगह, बजट में है फिट

1) ताजमहल में करवाएं शूट

कई लोगों के मन में अक्सर ये सवाल रहता है कि क्या ताजमहल के अंदर फोटोशूट करवाया जा सकता है ? इसका जवाब है, हां, यहां आप अपने पार्टनर के साथ आराम से फोटोज क्लिक करवा सकते हैं.  यहां पर सुबह की शूटिंग एक अच्छी रहेगी क्योंकि उस समय कम लोग आते हैं और गर्मी भी कम होगी. 

2) आगरा फोर्ट 

आगरा के फोर्ट में कई खूबसूरत जगह हैं. यहां से भी ताजमहल का खूबसूरत नजारा दिखता है. यहां पर सब कुछ काफी ज्यादा रोयताल है इसलिए आपका प्री वेडिंग शूट काफी ज्यादा बेहतरीन हो सकता है. 

3) ताजमहल के पास यमुना नदी का घाट

ढलते सूरज के साथ नाव पर बैठते हुए आप फोटोज क्लिक करवा सकते हैं. फोटोशूट के साथ ही आपको यहां पर एक अलग अनुभव होगा. इस जगह पर रोमांटिक फोटोज आप क्लिक करवा सकते हैं. 

4) ताज नेचर वॉक

ताज नेचर वॉक एक काफी बड़ी और बेहतरीन जगहों में से है. यहां पर आप अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक वाक करते हुए फोटोज क्लिक करवा सकते हैं.

यह भी पढ़ें- गर्मियों में घूमने के लिए 5 सबसे बेहतरीन जगह, सुकून लेने के लिए हैं सबसे परफेक्ट ऑप्शन