logo-image

भारत में सिर्फ एडल्ट्स के लिए हैं ये होटल, नाबालिगों की नो-एंट्री

इस होटल में 18 साल से कम उम्र के लोगों का प्रवेश ही वर्जित है. ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि छुट्टियों का आनंद उठाने आए कपल्स अपनी जिंदगी में बिना किसी संकोच के जी सकें. और नेचर का आनंद उठा सके. वैसे तो ऐसी कुछ और जगहे हैं, जो वेलनेस सेंटर...

Updated on: 03 Oct 2022, 03:33 PM

highlights

  • इस होटल में नाबालिगों की एंट्री बैन
  • कपल्स के लिए खास तौर पर बना है ये होटल
  • बागा नदी के किनारे स्थित है होटल

नई दिल्ली:

भारत ही नहीं, दुनिया भर में लोग छुट्टियां बिताने के लिए अच्छे होटलों-रिजॉर्ट का चयन करते हैं. क्योंकि मस्ती करने के लिए सिर्फ बच्चों का ही नहीं, बड़ों का भी मन करता है. लेकिन अपने पार्टनर के साथ खुल कर हर जगह जी भी नहीं सकते, न ही मस्ती कर सकते हैं. क्योंकि भारत में 99.99 प्रतिशत से भी होटलों में लोग परिवार समेत ही रुकते हैं. ऐसे में हम बता रहे हैं हिंदुस्तान के ऐसे होटल के बारे में, जहां कोई बच्चा दिखेगा ही नहीं.

18 साल के कम उम्र के लोगों की नो-एंट्री

जी हां, इस होटल में 18 साल से कम उम्र के लोगों का प्रवेश ही वर्जित है. ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि छुट्टियों का आनंद उठाने आए कपल्स अपनी जिंदगी में बिना किसी संकोच के जी सकें. और नेचर का आनंद उठा सके. वैसे तो ऐसी कुछ और जगहे हैं, जो वेलनेस सेंटर के तौर पर हैं या नेचर के बीच ट्रैकिंग जैसी एक्टिविटी के लिए. जहां खतरों को देखते हुए बच्चों की एंट्री बैन की गई है. लेकिन गोवा के इस होटल में 18 साल से कम उम्र के लड़के-लड़कियों की एंट्री ही बैन है.

कपल्स के लिए खास है ये होटल

गोवा का पार्क बागा रिवर होटल सिर्फ एडल्ट्स के लिए है. यहां 18 साल से कम उम्र के मेहमानों की एंट्री बैन है. ये जगह उन कपल्स के लिए बेस्ट है, जो गोवा में बिना किसी रुकावट के क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं. ये होटल बागा नदी के किनारे स्थित है, जहां से झील का मनोहारी दृश्य आपका मन मोह लेता है.