News Nation Logo

इन 6 तरह के लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं लड़कियां, क्‍या आपके अंदर हैं ये खूबी?

हम अपने पार्टनर को लेकर अक्सर उम्मीदें करते हैं या फिर हमारी पार्टनर को लेकर अपनी पसंद होती है कि हमें कैसा पार्टनर चाहिए. यह लड़कियों के साथ ज्यादा होता है जहां वह अपने पार्टनर से कई तरह की उम्मीदें रखती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Lekha Gaurkar | Updated on: 11 Feb 2020, 03:45:18 PM
लड़कियों को पसंद आते हैं ऐसे बॉयफ्रेंड

लड़कियों को पसंद आते हैं ऐसे बॉयफ्रेंड (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

हम अपने पार्टनर को लेकर अक्सर उम्मीदें करते हैं या फिर हमारी पार्टनर को लेकर अपनी पसंद होती है कि हमें कैसा पार्टनर चाहिए. यह लड़कियों के साथ ज्यादा होता है जहां वह अपने पार्टनर से कई तरह की उम्मीदें रखती हैं. जैसे उन्हें उस तरह के बॉयफ्रेंड चाहिए होते हैं जो उनका ख्याल रखे, उनसे प्यार करे या फिर उन्हें अपनी जिंदगी में काफी अहम समझें. कई बार ऐसा होता है जब लड़कियां अपनी पसंद ना पसंद अपने बॉयफ्रेंड को बताती है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह चाहती हैं की उनका बॉयफ्रेंड उनकी हर पसंद या फिर उनकी उम्मीदों के मुताबिक हो. तो हम आपको बताते है की लड़कियों को कैसे बॉयफ्रेंड पसंद आते हैं.

जो पाबंदी न लगाए
कई लड़कियां ऐसी होती है जो उन लड़कों को पसंद करती है जो अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और से बात करता देख गलत न समझे. यानी उन्हें वो लड़के पसंद आते हैं जो ऐसे न हो की अगर उनकी गर्लफ्रेंड किसी से बात कर रही हो तो उनके बॉयफ्रेंड को उससे दिक्कत न हो. खासकर तब जब वह अपने किसी पुरुष दोस्त से बात करे तो उसे किसी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए. लड़कियां बिना रोकटोक करने वाले लड़के को ज्यादा पसंद करती हैं.

यह भी पढे़: Promise Day 2020: इस प्रॉमिस डे को बनाएं खास, पार्टनर के साथ-साथ खुद से भी करें ये 4 वादे

केयर करने वाले बॉयफ्रेंड
कई लड़कियां ऐसी भी होती है जो चाहती है कि उनका बॉयफ्रेंड उनकी केयर करे. यानी लड़कियों को वो लोग ज्यादा पसंद आते है जो बार-बार फोन या फिर मैसेज करके उनकी बारे में पूछता रहे. वो लड़के जो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर हमेशा डरे रहते है की कही वो उनसे दूर न हो जाएं या फिर उनकी गर्लफ्रेंड किसी और को पसंद न करने लगे. इस तरह के लड़कों को अक्सर लड़कियां पसंद करती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है की वह उन्हें खोने के डर से ज्यादा प्यार और केयर करते हैं.

खुले विचार रखने वाले
कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा प्रैक्टिकल होते हैं. वह छोटी-छोटी बातों पर चर्चा करना पसंद नहीं करते और न ही वह ज्यादा इमोशनल होते हैं. लेकिन जरूरी नहीं की अगर वह प्रैक्टिकल है तो वो प्यार नहीं करते, वो अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार भी करते हैं. कुछ बॉयफ्रेंड ऐसे होते हैं जो अपनी जिंदगी में काफी सीरियस होते हैं. लेकिन वो लोग जो खुले विचार के होते हैं उन्हें लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं.

यह भी पढ़े: पहली बार Blind Date पर जा रहे हैं, तो इन बातों का रखें खास ख्याल

दोस्त की तरह रहने वाले बॉयफ्रेंड
रिलेशनशिप में ऐसा होता है की पार्टनर्स आपस में ज्यादा खुले नहीं होते और वह एक डर या फिर शर्म के साथ बात करते हैं. लेकिन कुछ लोगों को वो रिलेशनशिप पसंद आते हैं जिनमें पार्टनर्स एक दोस्त की तरह बात करे. कुछ लड़कियों को भी ऐसे ही बॉयफ्रेंड पसंद आते हैं जो उनके साथ अगर बात करे तो एक दोस्त की तरह बात करे, बिना किसी डर या फिर बिना किसी शर्म के साथ.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Feb 2020, 03:45:18 PM

For all the Latest Lifestyle News, Relationship News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.