News Nation Logo
Banner

पड़ोसी शादी में डाल रहा था अड़चनें, दुल्हे ने दुकान पर चला दिया बुलडोजर

आज हम आपको एक ऐसे ही वाकए के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें पड़ोसी के बार - बार वैवाहिक रिश्तों में टांग अड़ाने के बाद युवक ने कुछ ऐसा किया कि समाज के लिए वो एक मिसाल बन गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Oct 2020, 04:05:45 PM
JCB

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

युवावस्था में हर कोई अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत को लेकर उत्साहित रहता है है. विवाह को लेकर हर किसी के कई सपने और उनकी ख्वाहिशें होती हैं. कुछ लोग वैवाहिक उम्र होने पर अपने लिए रिश्ते खुद ही तलाश करना शुरू कर देते हैं. कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आपके लिए विवाह के ढेरों रिश्ते आ रहे हों लेकिन आपका पड़ोसी इसमें सबसे बड़ी बाधा बनकर खड़ा हो जाता है तो सोचिए ऐसे में उस व्यक्ति पर क्या बीतेगी.

आज हम आपको एक ऐसे ही वाकए के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें पड़ोसी के बार - बार वैवाहिक रिश्तों में टांग अड़ाने के बाद युवक ने कुछ ऐसा किया कि समाज के लिए वो एक मिसाल बन गया है. केरल के कन्‍नूर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने गुस्‍से में आकर पड़ोसी की दुकान पर बुलडोजर चला दिया. 

पड़ोसी की दुकान बनी थी शादी में बाधा
केरल राज्य में कन्‍नूर जिले के अल्बिन मैथ्यू का ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि वो उसकी शादी के लिए आने वाले वैवाहिक रिश्तों में बाधा बन जाता है. इस वजह से 30 वर्षीय अल्बिन मैथ्यू की शादी नहीं हो पा रही है. इसके लिए मैथ्यू ने कई बार अपने पड़ोसी की दुकान को लेकर स्थानीय प्रशासन से शिकायत भी की थी. स्थानीय प्रशासन ने अल्बिन की शिकायत को संज्ञान में नहीं लिया जिसके बाद अल्बिन ने खुद ही उस दुकानदार को सजा देने के लिए निश्चय किया. 

अल्बिन ने पड़ोसी को मजा चखाने की ठानी
अब अल्बिन ने अपने पड़ोसी दुकानदार को सजा देने की ठान ली थी जिसके लिए वो एक बुलडोजर लेकर उसकी दुकान पर पहुंचा और उसने देखते ही देखते अपने पड़ोसी की इस दुकान को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया. जब इस मामले में आस-पास के लोगों से बात-चीत की गई तो लोगों ने बताया कि दोनों पड़ोसी हैं, लेकिन इनके बीच आए दिन लड़ाई होती रहती है. पड़ोसी होने के बावजूद इन दोनों के बीच अच्‍छे संबंध नहीं हैं, जिसकी वजह से आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहते हैं. हालांकि अल्बिन के पड़ोसी सोजी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद बताया है.

सोशल मीडिया पर बताई पूरी घटना शेयर किया वीडियो
अल्बिन ने इस पूरी घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने इस बात का दावा किया है कि सोजी की दुकान पूरी तरह से अवैध और गैरकानूनी गतिविधियों के लिए इस्तेमाल की जाती है. अल्बिन ने इस वीडियो में बताया है कि उसके पड़ोस की इस दुकान का इस्तेमाल अवैध शराब के धंधे और जुए के लिए किया जाता है. सोजी की इस दुकान की वजह से पूरे इलाके के युवा परेशान हैं, इस दुकान पर न तो पुलिस कार्रवाई कर रही है और न ही गांव के अधिकारी आने वाली शिकायतों पर ध्यान दे रहे हैं इसी वजह से अल्बिन ने खुद आगे आकर इस काम को अंजाम देने का निश्चय किया. 

First Published : 28 Oct 2020, 03:48:20 PM

For all the Latest Lifestyle News, Relationship News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो