News Nation Logo

Karwa Chauth 2020: पत्नी को ये गिफ्ट देकर करवा चौथ को बनाएं यादगार

करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) के दिन पति अपनी पत्नी को अच्छे से अच्छा गिफ्ट देना चाहता है. आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट बताएंगे जिन्हें देखकर आपकी पत्नी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Oct 2020, 08:55:59 PM
karwa chauth 2020

करवा चौथ गिफ्ट (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का पर्व इस साल 4 अक्टूबर को मनाया जाएगा. सुहागिन औरतों के लिए ये पर्व बेहद खास होता है. ये पर्व पति-पत्नी के बीच कभी न खत्म होने वाले प्यार को दर्शाता है. इस दिन सुहागिन औरतें पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखती हैं. एक तरफ जहां औरतें दिनभर रात की पूजा की तैयारी में व्यस्त रहती हैं वहीं दूसरी तरफ पति बीवी का ख्‍याल रखते हैं. करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) के दिन पति अपनी पत्नी को अच्छे से अच्छा गिफ्ट देना चाहता है. आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट बताएंगे जिन्हें देखकर आपकी पत्नी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर इन फूलों से बढ़ाएं बालों की खूबसूरती

डायमंड रिंग

डायमंड के लिए एक 'हीरा है सदा के लिए' टैग लाइन काफी फेमस है. महिलाओं को डायमंड काफी ज्यादा पसंद होता है. करवा चौथ के खास मौके पर आप अपनी पत्नी को डायमंड रिंग देकर खुश कर सकते हैं. 

ब्यूटी ट्रीटमेंट
 
इस खास दिन पर हर सुहागिन औरत दुल्हन की तरह सजती है. आप अपनी पत्नी के लिए ऑनलाइन ब्यूटी ट्रीटमेंट बुक कर के उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं. 

पुरानी तस्वीरें

करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) के मौके पर आप अपनी पत्नी को पुरानी यादों से सजी तस्वीरों का कोलाज देकर भी सरप्राइज दे सकते हैं. ये गिफ्ट सभी को बहुत पसंद आता है. आप पत्नी की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरों को भी कोलाज करवा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2020: बॉलीवुड के ये गाने आपके करवा चौथ को बना देंगे स्पेशल, देखें Video

डिनर

करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का व्रत खुलने के बाद आप पत्नी को रोमांटिक डिनर पर ले जा सकते हैं. यहां आप पत्नी की पसंद की डिश को ऑर्डर कर के भी सरप्राइज कर सकते हैं.

साड़ी और ज्वैलरी

करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) पर आप अपनी पत्नी को साड़ी भी गिफ्ट कर सकते हैं. आपको अपनी पत्नी की पसंद का तो पता ही होगी तो आप उनकी पसंदीदा दुकान पर जा कर खूबसूरत साड़ी खरीदकर भी उन्हें सरप्राइज कर सकते हैं. इसके साथ ही मैचिंग की ज्वैलरी भी गिफ्ट में दे सकते हैं. महिलाओं को साड़ी और ज्वैलरी का बहुत शौक होता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2020, 08:55:59 PM

For all the Latest Lifestyle News, Relationship News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.