News Nation Logo

वाह क्या बात: कोरोना वैक्सीन लगवाने पर अब डेटिंग साइट पर मिलेंगे कई फायदे

Coronavirus Vaccine Latest Update: अमेरिका में इन डेटिंग साइट्स का उपयोग 5 करोड़ से भी अधिक लोग करते हैं और ये काफी मशहूर भी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 24 May 2021, 09:14:33 AM
Covid-19 Vaccine Latest Update

Covid-19 Vaccine Latest Update (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • अमेरिका में इन डेटिंग साइट्स का उपयोग 5 करोड़ से भी अधिक लोग करते हैं और ये मशहूर भी हैं
  • व्हाइट हाउस टिंडर, बम्बल और ओकेक्यूपिड जैसी डेटिंग वेबसाइट के साथ मिलकर कर रहा है काम 

वॉशिंगटन :

Coronavirus (Covid-19): टीकाकरण के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करने के लिए व्हाइट हाउस (White House) टिंडर, बम्बल और ओकेक्यूपिड जैसी प्रमुख डेटिंग वेबसाइटों के साथ मिलकर काम कर रहा है. इसके तहत टीकाकरण (Coronavirus Vaccine Latest Update) के बाद यूजर्स को इन साइटों पर कई फायदे दिलाए जाएंगे जैसे कि उनके लिए परफेक्ट मैच ढूंढ़ना वगैरह. व्हाइट हाउस कोविड-19 रिस्पॉन्स टीम ने ऐलान किया कि सोशल डिस्टेंसिंग और डेटिंग इन दोनों का कॉम्बिनेशन बेहद अलग है, इसलिए आज बम्बल, टिंडर, हिंग, मैच, ओकेक्यूपिड, बीएलके, चिस्पा, प्लेन्टी ऑफ फिश और बाडो जैसे डेटिंग साइट्स ये घोषणा कर रहे हैं कि वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए कई नए फीचर्स लाए जाएंगे, जिसके तहत शानदार लोगों से मिलने में आपकी मदद की जाएगी, वे लोग जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ अपना टीकाकरण करवा लिया है.

यह भी पढ़ें: क्या आप किसी ऐसे इंसान को डेट करेंगे जिस ने कोविड-19 का टीका नहीं लिया हो?

अमेरिका में इन डेटिंग साइट्स का उपयोग 5 करोड़ से भी अधिक लोग करते हैं और ये काफी मशहूर भी हैं. ओकेक्यूपिड के मुताबिक, जो लोग अपना वैक्सीनेशन स्टेटस डिस्प्ले करेंगे, उनके मैच मिलने की संभावना 14 फीसदी अधिक रहेगी. व्हाइट हाउस की टीम ने कहा है कि हमने आखिरकार वह एक चीज ढूंढ ली है, जो हमें और अधिक आकर्षक बनाती है : टीकाकरण.

कोवैक्सीन लगवाने वाले नहीं कर पाएंगे विदेश यात्रा

कोरोना (Corona Virus) के खिलाफ वैक्सीनेशन (Vaccination) काफी अहम माना जा रहा है. सरकार की कोशिश है कि जल्द से जल्द सभी लोगों का टीकाकरण हो जाए ताकी कोरोना का खतरा काफी कम हो. इस बीच कोवैक्सीन (Covaxin) को एक बार फिर बेवजह विवाद में घसीटने की कोशिश शुरू हो गई है. इस बार कोवैक्सीन लेने वालों को विदेश यात्रा की अनुमति मिलने पर संदेह जताया गया है. सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है जिसके अनुसार कोवैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोग विदेश यात्रा नहीं कर पाएंगे. अब इस खबर पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान सामने आया है.  

-इनपुट आईएएनएस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2021, 09:14:33 AM

For all the Latest Lifestyle News, Relationship News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो