News Nation Logo

Relationship Tips: पार्टनर में देखने को मिलेंगे ये चार बदलाव, अगर दे रहा है धोखा

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 15 Oct 2022, 10:28:22 AM
पार्टनर में बड़ा बदलाव

पार्टनर में बड़ा बदलाव (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

 रिलेशनशिप (Relationship) की अगर बात की जाए तो लोगों में अच्छे रिलेशन के लिए जरूरी है कि लोगों का आपसी सामन्व्य सही हो. अगर ये सही नहीं है तो आपका रिलेशन कभी भी टूट सकरता है. कई बार ऐसी स्थिति भी आ जाती है कि आपका पार्टनर आपको चीट करने लगता है, लेकिन आपको इसके बारे में पूरी तरह से नहीं पता होता , बस आप उनके अंदर कुछ बदलाव देखकर संदेह करने लगते हैं, तो ऐसे में आपको समझ नहीं आता कि आप उनसे बात करें कि नहीं क्योंकि आपको लगता है कि आप अगर उनसे डायरेक्ट पूछेंगे तो हो सकता है कि उनका बुरा न लग जाए, तो वहीं दूसरी तरफ आ उनसे बिना सवाल जवाब किए बिना भी नहीं रह पाते हैं. तो ऐसे  में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते हैं, जिनसे आप बिना किसी झगड़े के आसानी से पता कर सकते हैं कि आपका पार्टनर (Partner) कहीं चीट तो नहीं  कर रहा.

कोई सबूत मिलने से पहले ही उसकी बॉडी लैंग्वेज आपको बता देगी कि उसकी जिंदगी में एक तीसरा शख्स आ गया है. हो सकता है कि वह पहले की तुलना में अपनी शारीरिक बनावट में अधिक रुचि ले रहा हो या अपने फोन को छिपाने की कोशिश कर रहा हो, तब भी जब आप उसकी जासूसी करने की योजना नहीं बना रहे हों. एक और संकेत यह हो सकता है कि आपका साथी अचानक लंबे समय तक काम करना शुरू कर देता है जिसका मतलब है कि वह कहीं और समय बिता रहा है.

आपको उनके पास कुछ अनभिज्ञ वस्तुएं मिलती हैं, जैसे कि कंडोम, सेक्सी लिंगरी, या रेस्टोरेंट से उपहार कार्ड तो इन बातों पर विशेष रूप से ध्यान दें, ये अच्छे संकेत नहीं है.

प्यार करने के बाद आपके शरीर पर  खरोंच या कुछ निशान होना सामान्य बात नहीं है.  यह इस बात का बड़ा संकेत हो सकता है कि आपका साथी कई और बिजी है.

यदि आपको संदेह है कि आपके बैंक खातों से पैसा गायब हो रहा है, तो सुनिश्चित करें कि आप वही कर रहे हैं जो आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छा है.

बेशक, अच्छा दिखने और महसूस करने की चाहत में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अगर यह अचानक बदलाव है और वे पहले की तुलना में अधिक बार जिम जाते हैं तो इस बात पर विशेष रुप से ध्यान दें

 

First Published : 15 Oct 2022, 10:28:22 AM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.