Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर बीवी के चेहरे पर चाहिए खुशी, गिफ्ट्स के ये ऑप्शन चुन लें अभी

शादी के बाद हर लड़की का यही सपना होता है कि उसका हस्बैंड उसकी रिस्पेक्ट करें. ऐसा वो इसलिए सोचती है क्योंकि कई लड़कों को सबके सामने अपनी वाइफ पर चीखने चिल्लाने की आदत होती है. ऐसा करने से वाइफ को दुख पहुंचता है.

author-image
Megha Jain
एडिट
New Update
Karva Chauth gifts for ladies

Karva Chauth gifts for ladies( Photo Credit : न्यूज नेशन)

करवा चौथ आन वाला है. ऐसे में बीवियों की शॉपिंग तो हो गई स्टार्ट. लेकिन, भई जो बीवियां पतियों के लिए पूरे दिन का फास्ट रखती है. वो भी तो गिफ्ट की हकदार है. हो भी क्यों ना. साल में ये एक ही स्पेशल फेस्टिवल है जो बीवियों के लिए आता है. उस पर तो वो इतनी चाहत तो रख सकती है कि उनके पति उन्हें एक गिफ्ट देंगे. लेकिन, ऐसे ही कुछ भी मत दे दीजिएगा अपनी वाइफ को, उसके लिए पहले से तैयारी करनी पड़ती है. कहीं बीवी गिफ्ट देखकर नाराज ना हो जाए. तो चलिए, इस करवा चौथ पर गिफ्ट्स की चॉइस में आपकी मदद कर देते है. सोने पर सुहागा ये बात है कि इन सभी गिफ्ट्स के लिए आपको पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे. लेकिन, फिर भी ये गिफ्ट्स आपकी वाइफ के लिए अनमोल रहेंगे. 

Advertisment

                                      publive-image

इसमें सबसे पहला गिफ्ट लॉयलिटी आता है. लॉयलिटी का वादा पति अपनी पत्नी से शादी के टाइम पर करता है. इस वादे के सहारे ही दोनों अपनी जिंदगी साथ में गुजारने की इच्छा रखते है. लॉयलिटी निभाने के लिए उसे करवा चौथ पर एक्सप्रेस करें. इस दिन अपनी वाइफ को सेक्योर फील करवाएं. साथ ही उससे जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करें. इस गिप्ट के लिए आपको पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे साथ ही आपकी वाइफ भी खुश हो जाएगी. 

                                      publive-image

इसी में दूसरे नंबर पर रिस्पेक्ट का गिफ्ट आता है. शादी के बाद हर लड़की का यही सपना होता है कि उसका हस्बैंड उसकी रिस्पेक्ट करें. ऐसा वो इसलिए सोचती है क्योंकि कई लड़कों को सबके सामने अपनी वाइफ पर चीखने चिल्लाने की आदत होती है. ऐसा करने से वाइफ को दुख पहुंचता है. इसी कारण से शादी के पहले से ही लड़कियों के मन में ये सब कुछ आने लगता है. इसलिए, ये बहुत जरूरी होता है कि आप अपनी वाइफ की रिस्पेक्ट करें. तभी दूसरे लोग भी आपकी वाइफ की रिस्पेक्ट करेंगे. 

                                       publive-image

वहीं इस लिस्ट में पकवान आते हैं. इस दिन पूरे दिन बीवियां फास्ट रखती है. ऐसे में कई बीवियों को वीकनेस महसूस होने लगती है. इस टाइम पर हस्बैंड को अपनी बीवियों के लिए उनकी पसंद की कुछ डिशिज बनानी चाहिए. जिससे वो भी खुश हो जाए. क्योंकि इस दिन अगर आप अपनी बीवियों के लिए कोई भी डिश बनाएंगे. तो उन्हें बहुत पसंद आएगी. फिर भले ही वो कैसी भी बनी हो. जब वो फास्ट तोड़ेंगी तो उन्हें आपके हाथ का खाना खाकर बेहद खुशी होंगी. साथ ही इस गिफ्ट से आपका खर्चा भी नहीं होगा.

Source : News Nation Bureau

karva chauth gifts happy karwa chauth gifts for Indian women best gifts for ladies Karva Chauth 2021 gifts for wife karwa chauth 2021 gifts for ladies Karwa Chauth special gifts for ladies karwa chauth Indian festival karva chauth festival
Advertisment