logo-image

हमेशा जवान रहना चाहता है ये अरबपति! 700 करोड़ की कंपनी बेचकर ले रहा ट्रीटमेंट

ब्रायन जॉनसन एक टेक मिलेनियर है, जो हमेशा जवान बने रहने के जुनून के तहत, सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. उनकी ये कोशिशें अक्सर सुर्खियां बटोरती है.

Updated on: 28 Sep 2023, 11:33 AM

नई दिल्ली:

एक अमेरिकी अरबपति खुद को जवान रखने के लिए करोड़ों खर्च कर रहा है. वो हर रोज 111 गोलियां खाता है, तरह-तरह के मशीनें पहनता है. सोते-उठते-बैठते हर वक्त अपने स्वास्थ्य को मॉनिटर करता है. यहां तक कि उसने हमेशा जवान रहने के लिए, अपनी 700 करोड़ रुपये की कंपनी भी बेच डाली. दरअसल उन्होंने हाल ही में एक मीडिया ग्रुप का इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य और निजी जिंदगी से जुड़े अन्य तमाम तरह की जानकारी साझा की है...

दरअसल इस अमेरिकी अरबपति का नाम है ब्रायन जॉनसन, जो एक टेक मिलेनियर है. ब्रायन अपने इसी हमेशा जवान बने रहने के जुनून के तहत, सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. उनकी ये कोशिशें अक्सर सुर्खियां बटोरती है. क्योंकि उनका ये तरीका बेहद ही अद्भुत और अनोखा है.

बहुत कुछ करते हैं...

दरअसल आमतौर पर लोग, बढ़ती उम्र से खुद को बचाने के लिए बेहतर खान-पान, योग-अभ्यास सहित तमाम चीजों पर ध्यान देते हैं, मगर ब्रायन अब इससे बहुत आगे निकल चुके हैं. वो कुछ ऐसा कर रहे हैं, जो शायद हम और आप कभी करने का सोच भी नहीं सकते.

ब्रायन ने अपने इस हालिया इंटरव्यू में बताया है कि, वे हमेशा जवान बने रहने के लिए बहुत सी चीजें कर रहे हैं. पहले तो वो अपने स्वास्थ्य का बहुत-बहुत ख्याल रख रहे हैं. इसके लिए वो हर वक्त अपनी हेल्थ को कई मशीनों के इस्तेमाल से मॉनिटर कर रहे हैं. 

खर्च कर रहे खूब पैसा...

इसके लिए वो दरअसल एक बेसबॉल कैप नुमा टोपी पहनते हैं, जो उनके खोपड़ी को स्कैन करती रहती है. साथ ही एक जेटपैक जैसा कुछ सूट पहनते हैं, जो नींद के वक्त उनके शरीर के बाकि हिस्सों पर नजर बनाए रखता है. साथ ही वो डेली अपना स्टूल सैंपल कलेक्ट करते रहते हैं. न सिर्फ इतना, बल्कि वो हमेशा जवान बने रहने के लिए हर रोज 111 गोलियां भी खाते हैं. साथ ही वो इसके लिए खूब पैसा भी खर्च करते हैं.