logo-image

सनी लियोन का ये है ब्यूटी सीक्रेट, आप भी करें ट्राई

सोशल मीडिया पर सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं

Updated on: 14 May 2021, 04:05 PM

highlights

  • सनी लियोन अपनी फिटनेस और त्वचा का खास ख्याल रखती हैं
  • सनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं
  • इंस्टाग्राम पर सनी के लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं सनी लियोन (Sunny Leone) फिटनेस और ब्यूटी से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. सनी लियोन कई इंटरव्यू में अपने खूबसूरती और फिटनेस का सीक्रेट भी फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) का फिटनेस और खूबसूरती का मंत्र आप भी फॉलो कर सकती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) की ग्लोइंग त्वचा का राज खुद को हाइड्रेट रखना है. सनी अपने दिन की शुरुआत हल्के गर्म पानी के साथ करती हैं.

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के स्टाइल के आगे हर कोई यूं ही नहीं पड़ जाता फीका !

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) का मानना है कि जितना अच्छा खाना होगा उतनी ही अच्छी आपकी स्किन होगी. इसके साथ ही खुद को हाइड्रेट रखना भी बहुत जरूरी है, जिसके लिए आपको कम से कम 3 से 4 लीटर पानी भी पीना चाहिए. सनी लियोन का मानना है कि जो आप खाते हैं वो आपके स्किन पर साफ-साफ दिखता है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने बताया कि त्वचा की खूबसूरती बढ़ाने के लिए नींद भी काफी जरूरी है. इसके लिए सनी लियोन कम से कम 7 से 8 घंटे की नींद लेती हैं. सनी लियोन फ्रूट्स खाना भी काफी पसंद करती हैं. आप अपने ब्रेकफास्ट में फ्रूट्स को शामिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Rasmalai Recipe: घर पर आसानी से बनाएं रसमलाई, नहीं भूलेंगे जायका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इसके साथ ही सनी लियोन का मानना है कि मेकअप के प्रोडक्ट का चुनाव भी देख के करना चाहिए. वहीं सनी की फिटनेस की बात करें तो वो योगा और एक्सरसाइज करती हैं. इंस्टाग्राम पर सनी लियोन (Sunny Leone) के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. सनी लियोन के करियर की बात करें तो सनी बॉलीवुड में आने से पहले एक मशहूर पोर्न स्टार थी, लेकिन सनी ने 2013 में ही पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. सनी लियोन (Sunny Leone) आज के समय में बॉलीवुड की हॉट और हसीन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) की खूबसूरती और बोल्डनेस का हर कोई दीवाना हैं. एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सनी का सफर काफी लंबा रहा है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की थी.