News Nation Logo
Banner

एक्ट्रेसेज के लुक पर डालिए एक नजर, किसी ने घटाया वजन तो किसी का गया बढ़

जहां एक तरफ कोविड के बाद टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) ने 15 किलो वजन कम करके सबको हैरान कर दिया है. वहीं कोविड के बाद रुबीना दिलैक के 7 किलो वजन बढ़ने पर सब दंग रह गए है. जहां भारती सिंह का ट्रांस्फॉर्मेशन देखकर हर कोई चौंक रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 14 Sep 2021, 05:06:37 PM
Rubina Dilaik and Bharti Singh

Rubina Dilaik and Bharti Singh (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

जहां एक तरफ कोविड के बाद टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) ने 15 किलो वजन कम करके सबको हैरान कर दिया है. वहीं कोविड के बाद रुबीना दिलैक के 7 किलो वजन बढ़ने पर सब दंग रह गए है. जहां भारती सिंह का ट्रांस्फॉर्मेशन देखकर हर कोई चौंक रहा है वहीं रुबीना का बढ़ा हुआ वजन देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई है. बता दें, मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी शानदार फिटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक टाइम ऐसा आया जब रुबीना दिलैक का वजन बढ़ गया था और वो इससे काफी परेशान हो गई थीं. 

                                       

एक्ट्रेस को जब कोरोना हुआ था उसी टाइम उनका वजन बढ़ा था. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने शेयर किए गए पोस्ट में किया. रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर कई स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की थी. जो कि खूब वायरल हुई. रुबीना दिलैक की इस पोस्ट पर लाखों लोगों ने लाइक और कमेंट करके अपने प्यार बरसाया.

                                     

वहीं आपको बता दें कि इन दिनों भारती सिंह भी अपने वेट लॉस के चलते सुर्खियों में छाई हुई है. हालांकि भारती इस बार अपने चुटकुलों और कॉमिक टाइमिंग को लेकर नहीं बल्कि वेट लॉस को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं. भारती ने कोविड के बाद इंटरमिटेंट फास्टिंग (intermittent fasting) की हेल्प से 15 किलो वजन कम कर लिया है. हमेशा से ही चबी अवतार में देखी जाने वाली भारती सिंह काफी पतली नजर आ रही हैं. भारती का वजन पहले 91 किलो था जो कि इस फास्टिंग के बाद कुल 76 किलो रह गया है. भारती सिंह के वजन कम करने के बाद चारों तरफ इंटरमिटेंट फास्टिंग की ही चर्चा हो रही है. 

                                       

बता दें, भारती सिंह इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आ रही हैं. वह डांस दीवाने 3 को होस्ट कर रही हैं. डांस दीवाने में जल्दी ही महासंगम एपिसोड आने वाला है. इस एपिसोड में खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी (divyanka tripathi), अर्जुन बिजलानी (arjun bijlani), राहुल वैद्य (rahul vaidya), विशाल आदित्य सिंह (vishal aditya singh) और होस्ट रोहित शेट्टी (rohit shetty) नजर आने वाले हैं. 

                                     

वहीं रुबीना दिलैक की फिल्म आने वाली है. जिसका नाम 'अर्ध' है, जिसमें हितेन तेजवानी (Hiten tejvani) और राजपाल यादव (Rajpal yadav) भी नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ही म्यूजिक कम्पोजर पलाश मुच्छल डायरेक्टर बनने जा रहे हैं."

साथ ही जो लोग भारती को देखकर मोटिवेट हो रहे हैं. उनके लिए बता देते हैं कि आखिर इंटरमिटेंट फास्टिंग कैसे होती है. इस फास्टिंग में खाने पीने पर किसी तरह की कोई रोक टोक नहीं होती, लेकिन इसके लिए एक टाइम डिसाइड किया जाता है. एक तरह से ये इंडियन व्रत की तरह ही है. जिसमें आपको कुछ घंटे खाने पीने के लिए मिलते हैं और कुछ टाइम आपको कुछ भी नहीं खाना होता. खाना कब खाना है और कब नहीं, ये पहले से ही डिसाइड होता है. फास्टिंग के बाद जब भी खाना खाया जाता है, तब कार्बोहाइड्रेट्स (carbohydrates) की क्वांटिटी कम हो जाती है. प्रोटीन (protein) और फाइबर (fiber) की क्वांटिटी ज्यादा ली जाती है. ताकि बॉडी में कमजोरी न आए और फाइबर की वजह से लंबे टाइम तक भूख का अहसास भी न हो. यानी कि पूरे दिन में केवल 8 ही घंटे खाना होता है बाकि 16 घंटे फास्ट रखना होता है. 

First Published : 14 Sep 2021, 05:03:45 PM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.